Thursday, March 28, 2024

Horoscope Today 22 December 2022: तुला, मकर, कुंभ राशि वालों को हो सकती है हानि, सभी 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 22 December 2022, Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope: पंचांग के अनुसार 22 दिसंबर 2022, गुरुवार को पौष मास की कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी की तिथि है. इस दिन ज्येष्ठा नक्षत्र रहेगा और चंद्रमा वृश्विक राशि में रहेगा. गुरुवार को शूल योग रहेगा. आइए जानते हैं, आज का राशिफल

मेष-
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी आवश्यक कार्य को समय रहते निपटाने के लिए रहेगा, लेकिन आज कार्य क्षेत्र में अब दूसरों से काम निकालने में विनम्रता बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है और अपनों के सहयोग से आपके रुके हुए काम आसानी से पूरे होंगे. आपको अपने डेली रूटीन में बदलाव करना नुकसानदायक रहेगा, इसलिए उसे वैसा ही चलने दे और घर परिवार में आज किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.
वृषभ-
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. व्यापार में आपको कोई अच्छा लाभ मिल सकता है. आपको आज अपनी जिम्मेदारियों से घबराना नहीं है, व उन्हें समय रहते पूरा करना होगा और आप आज किसी से बहस बाजी में ना पड़े, नहीं तो समस्या हो सकते हैं. साझेदारी में किसी काम को करना आज आपके लिए लाभदायक रहेगा.

मिथुन-
मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन मेहनत से कार्य करने के लिए रहेगा. कार्यक्षेत्र में आप अपनी कुछ योजनाओं को गति देंगे, जिससे आप अच्छा लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे और आप अपने काम मैं आ रही समस्या के लिए अपने किसी मित्र से बातचीत कर सकते हैं. आप अपनी लापरवाही पर अंकुश लगाएं, नहीं तो समस्या हो सकती है.

कर्क-
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है. आप बड़ों की बातों को ध्यान से सुने और समझे तभी किसी बात के लिए हां करें, नहीं तो बाद में आपसे कोई गलती हो सकती है, जो लोग नौकरी में कार्यरत हैं, उन्हें आज कोई बड़ा प्राप्त हो सकता है, जिसके लिए उन्हें काम पर पूरा फोकस करना होगा. आपने यदि पहले किसी योजना में धन का निवेश किया था, तो आपको उसका अच्छा लाभ मिल सकता है. मित्रों के साथ आप किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं.

सिंह-
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन कैरियर के मामले में उत्तम रहने वाला है, क्योंकि आज उन्हें बड़ी उपलब्धि मिलने से वह प्रसन्न रहेंगे और जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य भरपूर मात्रा में मिलेगा, जिससे संतान से संबंधित समस्याओं को आसानी से हल कर पाएंगे. परिजनों के साथ आप तालमेल बनाकर आगे बढ़े, नहीं तो रिश्तो में दरार पैदा हो सकती है, जो आपके लिए समस्या बनेगी.आप किसी भूमि पर भवन आदि का कोई सौदा कर सकते हैं.

कन्या-
कन्या राशि के जातकों को आज किसी वाद विवाद में पडने से बचना होगा व आपको लोगों के साथ खाली बैठकर समय व्यतीत करने से अच्छा है कि अपने कामो पर ध्यान लगाएं और किसी वाद विवाद प्रतियोगिता में भी आज आप शामिल हो सकते हैं. आपको व्यर्थ की चर्चाओं मे सम्मिलित होने से बचना होगा. आप छोटी दूरी की यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं और घर परिवार में चल रही लड़ाई झगड़े को प्रेम व स्नेह से निपटाएं, तो आपके लिए बेहतर रहेगा.

तुला-
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन आनंदमय रहने वाला है. आज आप रक्त संबन्धी रिश्तो को बढ़ावा देंगे और किसी संपत्ति संबंधित विवाद के सुलझने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. आप अपनों परिजनो पर भरोसा बनाए रखेंगे. आप आज किसी अनजान व्यक्ति से अपने मन की बातें शेयर ना करें, नहीं तो उसका फायदा उठा सकता है. आपकी वाणी की सौम्यता आपको मान सम्मान दिलाएगी.

वृश्चिक-
आज का दिन आप के मान सम्मान में वृद्धि लेकर आएगा. आप घर परिवार में सब को साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे, लेकिन आप उसमें ना कामयाब रहेंगे. आपको आज कुछ रचनात्मक कार्यों में भी आगे बढ़ेंगे. पारिवारिक विषयों में आज पूरी रुचि बढ़ेगी और कार्यक्षेत्र में आप अपनी अच्छी सोच का लाभ उठाएंगे, लेकिन आप किसी की बातों में आकर कोई निवेश ना करें, नहीं तो बाद में समस्या हो सकती है.

धनु-
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन पारिवारिक रिश्तो को निभाने के लिए रहेगा. आज आपको अपने करीबियों का पूरा सहयोग व साथ मिलेगा. आप आर्थिक मामलों मे सावधान रहें, नहीं तो समस्या हो सकती है. व्यवसाय में आज कोई गलती करने से बचे, नहीं तो कोई उसका फायदा उठा सकता है. आपकी आज कुछ रसूखदार लोगों से मुलाकात होगी.

मकर-
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है. आप अपने लेनदेन से संबंधित मामलों को किसी के बीच बचाव में करें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा और राजनीति क्षेत्रो में कार्यरत लोगों को कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. आप आज किसी सरकारी काम को अनुशासन से करेंगे, तो वह आपके लिए बेहतर रहेगा. आपके कुछ महत्वपूर्ण प्रयास आज रंग लाएंगे.

कुंभ-
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन व्यवसाय में मन मुताबिक लाभ दिलाने वाला रहेगा. आपके प्रभाव पर ताप में वृद्धि होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा और आप नए निवेश की योजना भी बना सकते हैं. आपको किसी जिम्मेदारी भरे काम में लापरवाही बिल्कुल ना बरते. यदि आपको किसी काम को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है, तो उसमें वरिष्ठ सदस्यों से सलाह मशवरा अवश्य करें.

मीन-
मीन राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में सूझबूझ दिखाते हुए लोगों से अपना काम निकलवाना होगा, नहीं तो वह काम करने के मूड में नहीं रहेंगे. आज आप लंबी दूरी की यात्रा पर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं, जिसमें छोटे बच्चे मौज मस्ती करते नजर आएंगे. आपका धार्मिक कार्यक्रमों में भी खूब मन लगेगा और आप उनमे बढ़ चढ़कर हिस्सा भी लेंगे. आज आप अपने लक्ष्य को आसानी से पूरा कर पाएंगे.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang