Friday, March 29, 2024

Horoscope Today 25 February 2023: इन 5 राशियों को धन, लव रिलेशनशिप पर देना होगा ध्यान, तुला, मकर राशि सहित सभी का जानते हैं आज का राशिफल

Horoscope Today 25 February 2023, Aaj Ka Daily Horoscope: ज्योतिष के अनुसार 25 फरवरी 2023, शनिवार का दिन महत्वपूर्ण है. जानते है आज आपके तारे क्या बता रहें है. आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आपका कोई काम समय से पूरा होने से आपको खुशी होगी और यदि आप किसी नए वाहन अथवा मकान, दुकान आदि की खरीदारी करने की योजना बना रहे थे, तो आपकी वह इच्छा भी पूरी होती दिख रही है, लेकिन आप किसी से वाद-विवाद में ना पड़े, नहीं तो समस्या हो सकती है.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन उलझने लेकर आने वाला है. आप अपनी समस्याओं के कारण अपने व्यापार की ओर ध्यान नहीं दे पाएंगे, जिससे आपको कोई नुकसान भी हो सकता है. संतान से यदि आपने कुछ उम्मीदें लगाई थी, तो आज वह आज उसे तोड़ सकती हैं, जो आपको परेशानी देगी.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा. आपका कोई पुराना निवेश आपको अच्छा लाभ दे सकता है और परिवार में किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगने से माहौल भी खुशनुमा रहेगा. कार्य क्षेत्र में आपको कोई जिम्मेदारी भरा काम सौंपा जा सकता है.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के जो जातक सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत हैं, उन्हें कोई बड़ा पद मिल सकता है और उनके व्यक्तित्व में भी निखार आएगा, लेकिन आपको अपने गुप्त शत्रुओं से सावधान रहना होगा, नहीं तो वह उनके बनते हुए कामों में रोड़ा अटकाने की कोशिश कर सकते हैं. संतान से आप किसी बात को लेकर नाराज रहेंगे.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन कामकाज के मामले में अच्छा रहने वाला है, क्योंकि उन्हें किसी बड़े निवेश को करने का मौका मिल सकता है, लेकिन आपने यदि किसी दूसरे की सलाह पर चलकर निवेश किया, तो इससे आपको समस्या हो सकती है और कार्यक्षेत्र में आप अपनी गलती को दोबारा ना दोहराए. विद्यार्थियों को अपनी शिक्षा में आ रही समस्याओं से छुटकारा मिलेगा.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशियों भरा रहने वाला है. आप अपने घर को रेनोवेट कराने पर ध्यान दे सकते हैं और आप अपने माता पिता को किसी धार्मिक यात्रा पर लेकर जा सकते हैं. संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आपको अपने किसी मित्र से लंबे समय बाद मिलने का मौका मिलेगा.

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी कानूनी मामले में सफलता दिलाने वाला रहेगा, लेकिन उन्हें उसमें अपनी आंख व कान खुले रखकर आगे बढ़ना होगा, नहीं तो कोई उन्हें परेशान कर सकता है और कार्यक्षेत्र में आपको अपने अधिकारियों का पूरा साथ मिलेगा, जो आपकी प्रसंन्नता का कारण बनेगा, लेकिन आप किसी से बेवजह ना उलझे, नहीं तो समस्या हो सकती है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन उन्नति दिलाने वाला रहेगा. सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों को तरक्की मिलने से उनके प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा, लेकिन आप अपना कोई काम कल पर ना टाले, नहीं तो बाद में आपको उसमें समस्या हो सकती है. आप कानूनी मामले में किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मशवरा करें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा. विद्यार्थियों को अपनी शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए आज चिंता बनी रहेगी.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों के चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहने वाला है, क्योंकि उन्हें एक के बाद एक कुछ खबरें सुनने को मिलती रहेगी. यदि आप अपने बिजनेस में आ रही समस्याओं को लेकर परेशान चल रहे थे, तो उनसे भी आज उन्हें काफी हद तक निजात मिलेगी और अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आएंगे. कार्य क्षेत्र में आप किसी से भी अपने मन की बात ना करें, नहीं तो वह इसका फायदा उठा सकते हैं.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है, इसलिए आप वही काम करे, जो आपको अत्यधिक प्रिय हो, उसमे उन्हें सफलता अवश्य मिलेगी. आपका कोई पुराना लेने देना समय रहते चुका होगा, जिससे आपकी चितां भी समाप्त होगी. आपका कोई मित्र आज आपसे लंबे समय बाद में मुलाकात करने आ सकता है, जिसमें आपको पुराने गिले शिकवे नहीं उखाड़ने है.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है. आपको संतान के मन में चल रही समस्याओं को सुनना होगा, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकती हैं और आप अपने रुके हुए कामों को लेकर चिंतित रहेंगे, जिनके लिए आप अपने भाई से भी मदद मांग सकते हैं और आपको किसी मांगलिक उत्सव में भी सम्मिलित होने का मौका मिलेगा.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन रोजगार की तलाश कर रहे लोगों के लिए बेहतर रहने वाला है, क्योंकि उन्हें अपने मित्र द्वारा कोई अच्छा होगा रह सकता है, लेकिन आप यदि किसी से धन उधार लेने की सोच रहे हैं, तो बिल्कुल ना ले, नहीं तो उसमें आपको समस्या हो सकती है. आपकी किसी पुरानी गलती से आज पर्दा उठ सकता है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang