Thursday, March 28, 2024

Horoscope Today 26 February 2023: मेष, कर्क, तुला, कुंभ राशि वाले न करें ये काम, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 26 February 2023, Aaj Ka Daily Horoscope: ज्योतिष के अनुसार 26 फरवरी 2023, रविवार का दिन महत्वपूर्ण है. जानते है आज आपके तारे क्या बता रहें है. आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों को आज संतान पक्ष की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, जिससे उनका मन प्रसन्न रहेगा और यदि बिजनेस में किसी को साझेदार बनाना चाहते हैं, तो आज बहुत ही सूझ बूझ दिखाएं और उनकी पूरी जांच पड़ताल करें, तभी आगे बढ़ेगे, जो उनके लिए बेहतर रहेगा। आपको आज अपने किसी मित्र की ओर से कोई उपहार मिल सकता है।

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातक आज अपनी धन संबंधित समस्याओं को लेकर परेशान रहेंगे, जिसके कारण उनका किसी काम में मन नहीं लगेगा, लेकिन उन्हें अपने बढ़ते हुए खर्चों में कमी करनी होगी, तभी वह इस समस्या से बाहर निकल सकते हैं और कार्यक्षेत्र में अधिकारी भी उनके कामों की तारीफ करेंगे, जिससे उन्हें खुशी होगी.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन सावधानी व सतर्कता बरतने के लिए रहेगा. आपको किसी की मदद करने का मौका मिले, तो अवश्य करें, लेकिन ध्यान दें कहीं लोग इसे आपका स्वार्थ ना समझे और किसी कानूनी मामले में आज संबंधित फ़ैसला आपके पक्ष में आ सकता है, लेकिन इसके लिए आपको किसी अनुभवी व्यक्ति से बातचीत करनी होगी.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के जातकों को आज किसी छोटी दूरी की यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा, लेकिन वह आपके लिए बहुत ही लाभदायक रहेगी. आप किसी काम को लेकर यदि परेशान चल रहे थे, तो उसमे आप अपने भाइयों से मदद मांग सकते हैं और रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को किसी भी मौके को हाथ से जाने नहीं देना है.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन उतम रहने वाला है कि आपकी किसी नई संपत्ति प्राप्त की अभिलाषा भी आज पूरी होगी और परिवार में किसी सदस्य को रिटायरमेंट मिलने से किसी पार्टी का आयोजन होगा और परिजनों का आना जाना लगा रहेगा, लेकिन आप किसी से बहुत ही तोलमोल कर बोले, नहीं तो समस्या हो सकती है.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के अविवाहित जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहने वाला है, क्योंकि उन्हें विवाह संबंधित कोई शुभ सूचना सुनने को मिलेगी, लेकिन आप आज अपने मित्रों के साथ पार्टी को करने की योजना बनाएंगे. जीवनसाथी से आपकी किसी बात को लेकर बहस बाजी हो सकती है और वह नाराज हो सकती है, लेकिन आपको उन्हें मनाने की पूरी कोशिश करनी होगी.

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन बहुत ही सोच उससे आगे बढ़ने के लिए रहेगा, नहीं तो आपको कोई गलत राह दिखा सकता है, कार्यक्षेत्र में आज आप कुछ नई योजनाओं की शुरुआत कर सकते हैं. प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज साथी से अपनी किसी बात को लेकर बातचीत करनी होगी, नहीं तो बाद में वह समस्या सकती है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन तनावग्रस्त रहने वाला है. आपको किसी बात को लेकर समस्या होगी, जिसके कारण आप परेशान रहेंगे. आप कार्य क्षेत्र में आज किसी की कही सुनी बातों पर भरोसा ना करें, नहीं तो कोई लड़ाई झगड़ा हो सकता है और घर परिवार में यदि आप किसी को कोई सलाह दे, तो बहुत ही सोच विचार कर दे.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन उन्नति दिलाने वाला रहेगा. आपकी अपने किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी, जो आपके लिए लाभदायक रहेगी. आपको किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है, जिसमें आप अपने माता पिता को लेकर जाए, तो बेहतर रहेगा, लेकिन अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें, नहीं तो समस्या बढ़ सकती है.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के जातकों के लिए आज प्रसन्नता दिलाने वाले रहेगा. परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से खुशियां बनी रहेंगी और परिजनों का आना जाना लगा रहेगा. आप अपना कोई काम कल पर ना टालें, नहीं तो समस्या हो सकती है. विद्यार्थियों को शिक्षा मे आ रही समस्याओं को लेकर अपने सीनियर से बातचीत करनी होगी.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है. आपको संतान के मन की बातों को जानना होगा, नहीं तो वह किसी गलत राह पर जा सकती हैं और आपको किसी दूर रह रहे परिजन से कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है. आप यदि किसी की यात्रा पर जाएं, तो उसमें वाहन बहुत ही सावधानी से चलाएं, नहीं तो आपका खर्चा बढ़ सकता है.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है. आपको अपने माता-पिता से अपने मन की किसी बात को कहने का मौका मिलेगा और आप किसी बड़े निवेश की योजना भी बना सकते हैं, लेकिन आप किसी पर आंख मूंदकर भरोसा ना करें, नहीं तो आपको कोई बड़ा नुकसान पहुंचा सकता है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang