Thursday, March 28, 2024

Horoscope Today 26 January 2023: बसंत पंचमी पर इन राशियों पर रहेगी मां सरस्वती की कृपा, मेष-मीन राशि तक, जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 26 January 2023, Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope: ज्योतिष के अनुसार 26 जनवरी 2023, गुरुवार का दिन महत्वपूर्ण है. आज का दिन ज्ञान की देवी मां सरस्वती जी को समर्पित है. आज बसंत पंचमी का पर्व है. ग्रहों की चाल आज आपकी राशि को किस तरह से प्रभावित

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के व्यापार कर रहे लोगों के लिए कोई बड़ी सफलता लेकर आने वाला है, लेकिन आप अपने काम में पूरा मन लगाए रखें, नहीं तो कोई समस्या हो सकती है. गृहस्थ जीवन जी रहे लोग कुछ सुकून भरे पल व्यतीत करेंगे. क्योंकि यदि कुछ अनबन चल रही थी, तो उससे आपको छुटकारा मिलेगा. आप आज अपने कुछ पुराने अनुभवों का पूरा लाभ उठाएंगे.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातको के लिए दिन खर्चों को बढ़ाने वाला रहेगा, क्योंकि संतान आपसे किसी नई चीज की फरमाइश कर सकती है, जिसके पूरा करने से आपका खर्चा बढ़ेगा, लेकिन व्यवसाय में आपको ठीक-ठाक मुनाफा होने से आप परिवार के सदस्यों की जिम्मेदारियों को आसानी से पूरा कर पाएंगे. माता-पिता की सेहत के प्रति सचेत रहे.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातको के लिए दिन आय के कुछ नए स्त्रोत लेकर आएगा. आपको कार्यक्षेत्र में कुछ नया सीखने को मिलेगा और आपके कामों में नयापन आएगा. आप अपने बच्चों के साथ कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे, लेकिन आप किसी की क कही सुनी बातों पर विश्वास ना करें, नहीं तो वह आपको धोखा दे सकते हैं. प्रेम जीवन जी रहे लोग साथी के साथ कहीं घूमने फिरने की योजना बनाएंगे.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के नौकरी में कार्यरत लोगों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है, क्योंकि उन्हें एक के साथ दूसरी नौकरी का ऑफर भी आ सकता है. आप अपनी सुख-सुविधाओं की कुछ वस्तुओं की खरीदारी करने में अच्छा खासा खर्चा करेंगे. परिवार के लोगों के साथ किसी वरिष्ठ सदस्य के लिए पार्टी का आयोजन कर सकते हैं. यदि आपने अपने जीवन साथी कि किसी बात को नहीं माना, तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं.

सिंह राशि (Leo)
सिहं राशि के जातको के लिए दिन उन्नति दिलाने वाला रहेगा. कार्य क्षेत्र में आपकी किसी से कहासुनी हो सकती है, जिससे आपका मूड खराब रहेगा. आपको अपने निर्णय लेने की क्षमता का पूरा लाभ मिलेगा. आप किसी यात्रा पर जाए, तो उसमें शीघ्र गांमी वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतें. आपके खर्चे आपकी टेंशन बढ़ा सकते हैं.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातको के लिए दिन आर्थिक दृष्टिकोण से मजबूती लेकर आएगा. आप परिवार में किसी सदस्य के रिटायरमेंट होने से पार्टी का आयोजन हो सकता है. रुपए पैसे से जुड़े मामलों में आज आप सावधान रहें, नहीं तो कोई आपके साथ धोखा कर सकता है. आप आज गृहस्थ जीवन का भरपुर आनंद उठाएंगे। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई अच्छा अवसर मिल सकता है. आपको जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य भरपूर मात्रा में मिलेगा.

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातको के लिए दिन सामान्य रहने वाला है. आपको अपनी पुरानी कुछ गलतियों से सीख लेनी होगी. आपको अक्समात धन लाभ के भी योग बनते दिख रहे हैं. आप अपने बिजनेस में यदि किसी से मदद मांगेंगे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगी और लोग आपके कार्यों की सराहना करते नजर आएंगे. आपको यदि किसी मित्र की मदद करने का मौका मिले, तो अवश्य करें.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए दिन स्वास्थ्य के मामले में कुछ कमजोर रहने वाला है, क्योंकि आपके पुराने लोग फिर से उभर सकते हैं, जो आपको समस्या देंगे. आपको कार्य क्षेत्र में कि किसी बात को लेकर बेवजह का तनाव हो सकता है. शादीशुदा लोग जीवन साथी के और करीब आएंगे, जिससे दोनों के बीच प्रेम और गहरा होगा.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों के लिए दिन रुपए पैसे के मामले में अच्छा रहने वाला है. आप जीवन साथी के साथ बैठकर संतान के भविष्य के भविष्य की कुछ योजनाओं पर बातचीत कर सकते हैं. धन संबंधित मामले में आप किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा ना करें, नहीं तो समस्या हो सकती है. घरेलू जीवन में यदि समस्याएं आ रही थी, तो उनसे भी आपको छुटकारा मिलेगा।

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के जातकों के लिए दिन कुछ समस्या लेकर आ सकता है. आपको कार्य क्षेत्र में अपने किसी जूनियर के कारण समस्या हो सकती है, जिसे आप दूर करने की पूरी कोशिश करेंगे. कुछ निजी मामलों में आप बाहरी व्यक्ति से सलाह मशवरा ना करें, नहीं तो आपको कोई गलत सलाह दे सकते हैं. आपको अत्यधिक तले भोजन के कारण कोई पेट संबंधित समस्या हो सकती है.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों का पारिवारिक जीवन सुखमय रहने वाला है और आप परिवार के सदस्यों के साथ कुछ खुशी भरे पल व्यतीत करेंगे. आप अपनी दिनचर्या में कुछ बदलाव कर सकते हैं, जिससे आप अपने आलस्य को दूर भगाएंगे, नहीं तो आपके कुछ कामों में समस्या आ सकती है. व्यापार कर रहे लोग किसी फैसले को लेने से पहले बहुत ही सोच विचार करें, नहीं तो वह गलत हो सकता है. आप अपने से ज्यादा औरों का ख्याल रखेंगे.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों को आज एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, जिससे उनकी प्रसंता का ठिकाना नहीं रहेगा. आपका मन कार्यक्षेत्र में इधर-उधर के कामों पर ही लगेगा और आप अपने काम पर ध्यान नहीं दे पाएंगे. काम के सिलसिले में आप अपने किसी परिजन से मदद ले सकते हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें, नहीं तो कोई समस्या हो सकती है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang