Saturday, April 20, 2024

राशिफल 18 May 2023: गुरुवार के दिन वृष, सिंह, मकर राशि वालों का बिगड़ सकता है स्वास्थ्य, सभी 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

राशिफल की दृष्टि से 18 मई 2023, गुरुवार का दिन वृष, सिंह, मकर राशि वालों का बिगड़ सकता है स्वास्थ्य, जानें आज का राशिफल

ज्योतिष के अनुसार 18 मई 2023, गुरुवार का दिन काफी महत्वपूर्ण है. मेष राशि वालों को एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिलती रहेगी , वृषभ राशि वालों के ग्रहस्थ जीवन में तनाव बना रहेगा, कन्या राशि वालों के कुछ काम भी पुरे हो  सकते हैं, तुला राशि वालों के मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. अन्य राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है, क्योंकि यदि आपने किसी को धन उधार दिया था, तो आज आपका वह धन आपको वापस मिल सकता है, जिससे आप परिवार में किसी सदस्य से किए हुए वादे को भी आसानी से पूरा कर पाएंगे, लेकिन आप अपनी सेहत में लापरवाही बिल्कुल ना बरते, नहीं कुछ समस्या पैदा होगी.

वृषभ राशि (Tauras)
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन एक के बाद एक खुशखबरी लेकर आने वाला है. आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहेगा. आपकी किसी मन की इच्छा की पूर्ति होने के कारण आप घर में आज किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन करा सकते हैं, जिसमें परिजनों का आना जाना लगा रहेगा, लेकिन जीवनसाथी की सेहत के प्रति सचेत रहें और आपको माताजी से आज किसी बात को लेकर बहस बाजी को पडने से बचना होगा.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों को आज जल्दबाजी में किसी निर्णय को लेने से बचना होगा और कार्यक्षेत्र के कामों में आप जल्दबाजी बिल्कुल ना दिखाएं, नहीं तो कोई गलती हो सकती है. आपको आज संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा, नहीं तो वह किसी गलत संगति की ओर अग्रसर हो सकते हैं.आपकी किसी काम को पहल करने की आदत आज आपको नुकसान देगी. भाई बहनों से  आपकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन विशेष रूप से फलदायक रहने वाला है. आज आप अपने मन में चल रही बातें किसी बाहरी व्यक्ति से शेयर ना करें. प्रेम जीवन जी रहे लोगो का विवाह पक्का होने के कारण खुशी से फूले नहीं समाएगे और आपको किसी नये काम में हाथ डालने से बचना होगा. शेयर मार्केट का निवेश करने वाले लोगों के लिए आज दिन अच्छा रहने वाला है.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन तरक्की दिलाने वाला रहेगा‌. आज आपके  खर्चे अधिक रहने के कारण आप परेशान रहोगे, लेकिन एक से अधिक स्रोतों से आय प्राप्त होने से आप अपने दैनिक खर्च आसानी से निकाल पाएंगे.  संतान  के विवाह में यदि कोई बाधा आ रही थी, तो वह भी आज दूर होगी. आज आप अपने घर किसी नए वाहन को लेकर आ सकते हैं, जिससे माहौल खुशनुमा रहेगा.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन कार्यक्षेत्र मे कुछ समस्या लेकर आने वाला है. आपको आज अपने किसी परिजन की सेहत की चिंता सता सकती है. भाई बहनों से चल रही अनबन बातचीत के जरिए समाप्त होगी. आपको किसी नए काम की शुरुआत करना अच्छा रहेगा. परिवार में लोग आज आपकी बातों का पुरा मान रखेंगे, लेकिन आज आप किसी को धन उधार देने से बचें.

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों के लिए दिन खर्चों भरा रहने वाला है. आज आपके बढते खर्च आपको परेशान करेंगे, लेकिन आप उन पर लगाम लगाने की पूरी कोशिश तो करेंगे, लेकिन उसमे ना कामयाब रहेंगे. किसी नए काम की शुरुआत करना आपके लिए अच्छा रहेगा. पिताजी को आज अपनी सेहत के प्रति सचेत रहना होगा. यदि कोई समस्या हो, तो आप उसे नजर अंदाज ना करे.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन व्यस्तता भरा रहेगा. आज आपको कार्य क्षेत्र में एक के बाद एक काम लगा रहेगा, जिसके कारण आप परिवार के सदस्यों के लिए समय निकालने में कामयाब रहेंगे. व्यवसाय की योजनाओं को आप बहुत ही सोच विचार कर बनाएं, नहीं तो उससे समस्या हो सकते है. कोई लेनदेन से संबंधित मामला  आपके लिए सिरदर्द बनेगा, इसलिए उसे समय रहते निपटाना बेहतर रहेगा.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है. संतान से आज किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है. माताजी की सेहत के प्रति आप सचेत रहें. विद्यार्थी अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है और परीक्षा की तैयारीयो मे जमकर मेहनत करनी होगी, तभी उन्हें परीक्षा में सफलता हासिल होगी. आप आज किसी नयी संपत्ति की प्राप्ति कर सकते हैं.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ  समस्याएं लेकर आने वाला है. आज आपको किसी काम के समय से पूरा ना होने के कारण तनाव आपके ऊपर हावी रहेगा. कार्य क्षेत्र में आज विरोधी भी आप को नुकसान पहुंचाने की कोशिश में लगे रहेंगे, लेकिन आप अपने चतुर बुद्धि से उन्हें आसानी से मात दे पाएंगे, लेकिन आप जल्दबाजी में आज कोई निर्णय ना ले, नही तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा होगा.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन  लाभदायक रहने वाला है. आज आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी. संतान पक्ष की ओर से आपको एक खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आप अपने किसी निवेश की तैयारी कर सकते हैं। लेनदेन से संबंधित मामलों में आप सावधानी बरतें। घूमने फिरने के दौरान आपको कोई जानकारी प्राप्त होगी। आपकी कोई प्रिय वस्तु यदि खो गयी, तो आज वह आपको मिल सकती है.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन की शुरुआत थोड़ा कमजोर रहेगी, लेकिन बाद में मैं बिजनेस में अच्छा मुनाफा कमाने में कामयाब रहेंगे. आपको किसी नयी संपत्ति की प्राप्ति भी हो सकती है और आप अपनी जरूरी वस्तुओ को संभाल कर रखे, नहीं तो बाद में आपके लिए समस्या हो सकती है. परिवार में किसी अतिथि का आगमन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा  आज आपके सामने कुछ ऐसे खर्चे आएंगे, जो आपको मजबूरी में ना चाहते हुए भी करने पड़ेंगे.

# Horoscope Today # Aaj Ka Rashifal # Dainik Rashifal # 18 May 2023

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang