Friday, April 19, 2024

Horoscope Today 2 मार्च 2023: वृष, कन्या, मकर राशि वाले सोच समझ कर लें अपने निर्णय, जानें आज का दैनिक राशिफल

Horoscope Today 2 March 2023, Aaj Ka Daily Horoscope: ज्योतिष के अनुसार 2 मार्च 2023, गुरुवार का दिन महत्वपूर्ण है. जानते है आज आपके तारे क्या बता रहें है. आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए दिन खुशियों भरा रहने वाला है, क्योंकि आपको आज किसी नयी प्रॉपर्टी की प्राप्ति होने से माहौल खुशनुमा रहेगा और परिवार के सभी सदस्य प्रसन्न रहेंगे. आप किसी काम में आप किसी बाहरी व्यक्ति से सलाह मशवरा ना करें आपका कोई पुराना परिचित आपसे फिर मुलाकात करने आ सकता है.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातक व्यवसाय से संबंधित कुछ योजनाओं को बनाने में दिन का काफी समय व्यतीत करेंगे, लेकिन आपको किसी से सलाह मशवरा बहुत ही सोच विचार कर करना होगा. परिवार में किसी सदस्य को नौकरी के लिए घर से दूर जाना पड़ सकता है, जिसमें आपको उन्हें रोकना नहीं है.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों को आज संतान के कैरियर को लेकर कुछ समस्या आ सकती है, जिसमें वह जीवन साथी से सलाह मशवरा अवश्य करें और आप कार्यक्षेत्र में अपनी अच्छी सोच का पूरा लाभ उठाएंगे. माताजी यदि आपको कोई जिम्मेदारी सौंपे, तो आपको समय रहते उसे पूरा करना होगा, नहीं तो मैं आपसे नाराज हो सकती हैं.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ उलझनो भरा रहने वाला है. विद्यार्थी अपनी शिक्षा पर पूरा ध्यान लगाएं व इधर-उधर खाली बैठकर समय व्यतीत ना करें, नहीं तो उन्हें परीक्षा में सफलता मिलने में समस्या होगी और आपका कोई धन संबंधित मामला आपको परेशान करने में लगा रहेगा, लेकिन यदि आप किसी काम की शुरुआत करने जा रहे हैं, तो अपने माता पिता से आशीर्वाद अवश्य लेकर जाएं.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातक के जो जातक बैकिग क्षेत्रो में कार्यरत हैं, उन्हें आज अच्छा लाभ मिलने वाला है और वह बचत की योजनाओं पर पूरा ध्यान देंगे. परिवार में किसी सदस्य को घर से दूर नौकरी मिलने के कारण उन्हे जाना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में आप अपने बॉस की बातों पर पूरा ध्यान दे, नहीं तो आप किसी काम में कोई गलती कर सकते हैं.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में आपको मन मुताबिक लाभ मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा और आपको अपने मित्रों से किसी बात पर भी नहीं उलझना है। यदि आपको किसी बात विवाद में सम्मिलित होने का मौका मिले, तो उसे अपनी बात लोगों के सामने अवश्य रखें.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन तनावग्रस्त रहने वाला है. आप अपनी पुरानी चल रही समस्याओं को लेकर परेशान रहेंगे. आप कोई भी काम आज ऐसा ना करें, जिससे कि आपको तनाव होगा और आप जीवनसाथी को डिनर डेट पर लेकर जा सकते हैं. संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी, लेकिन फिर भी आपको बेवजह किसी बात को लेकर तनाव बना रहेगा.
Holi Ke Totke: होली पर करें ये अचूक उपाय, मिलेगी सफलता, बन जाएंगे बिगड़े काम

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहने वाला है. आपको कार्य क्षेत्र में एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिलती रहेगी और परिवार का में चल रहे लड़ाई झगड़े को भी आप सदस्यों की मदद से मिल बैठकर सुलझाने में कामयाब रहेंगे. आपको कोई काम आज बड़ो की निगरानी में करना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती हैं.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन आय में वृद्धि लेकर आएगा. आपको किसी बात को लेकर तनाव रहने के कारण आप परेशान रहेंगे और आपका कोई पुराना मित्र आपसे लंबे समय बाद मुलाकात करने आ सकता है. आपको आज किसी बचत की योजना में धन लगाने का मौका मिलेगा, जिसमें आप अत्यधिक धन ना लगाए, नहीं तो समस्या हो सकती है.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए आज दिन अच्छा रहने वाला है. आपको साथी के साथ डिनर डेट पर जाने का मौका मिलेगा, लेकिन आपको किसी धन संबंधित मामले में बाहरी व्यक्ति से सलाह मशवरे की आवश्यकता होगी. विद्यार्थियों के लिए उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे और आपको किसी काम में आज अत्यधिक मेहनत के बाद ही सफलता मिलती दिख रही है.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन उतम लाभ दिलाने वाला रहेगा. आपको किसी काम को करने में धैर्य के साथ-साथ जोश अवश्य बनाए रखना है. यदि आपने सिर्फ जोश बनाया, तो इससे आपको कोई नुकसान हो सकता है. आपकी किसी पुराने गलती से आज पर्दा उठ सकता है और आप कोई काम ऐसा ना करें, जिससे आपके व जीवनसाथी के बीच कहासुनी हो सके

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन मिश्रित रुप से फलदायक रहने वाला है. यदि आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो अत्यधिक धन ना लगाएं, नहीं तो बाद में आपको उससे अच्छा बना था ना मिलने से थोड़ी समस्या होगी और आप परिवार के सदस्यों को लेकर आज किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं, जिससे आपको मानसिक तनाव चल रहा था, तो वह भी दूर होगा.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang