Friday, March 29, 2024

राशिफल 19 अक्टूबर : ग्रहों की स्थिति इन राशि वालों के लिए अशुभ, कन्या और तुला समेत ये लोग करें पीली वस्तु का दान

Today’s Horoscope : राहु वृषभ राशि में हैं। कन्‍या राशि में बुध और मंगल हैं। तुला राशि में सूर्य, केतु और शुक्र वृश्चिक राशि में हैं। गुरु और शनि मकर राशि में हैं। चंद्रमा मीन राशि में चल रहे हैं। ग्रहों की स्थिति पहले से थोड़ी बेहतर कही जाएगी लेकिन सूर्य का नीच का होना आम जनमानस के लिए अच्‍छा नहीं माना जाता है। चार अलग-अलग समूहों में ग्रह बंटे हुए हैं। इनमें सूर्य और राहु अकेले हैं। चंद्रमा हर सवा दो दिन पर परिक्रमा करते रहते हैं। अच्‍छी बात यह है कि अभी कोई वक्री नहीं है लेकिन इनका परस्‍पर विरोधी समूह में होना अच्‍छी बात नहीं है।

राशिफल-

मेष-खर्च की अधिकता से परेशान रहेंगे। मानसिक भी बहुत सुकून नहीं रहेगा लेकिन ओवरऑल एक अच्‍छी स्थिति दिख रही है। जीवन सही दिशा में जा रहा है। शनिदेव की अराधना करते रहें।

वृषभ-शारीरिक स्थिति बहुत अच्‍छी नहीं है। प्रेम और व्‍यवसाय अच्‍छी स्थिति में आ गया है। लाल वस्‍तु का दान करें।

मिथुन-स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार, व्‍यवसायिक स्थिति में लाभ, प्रेम और संतान की स्थिति अभी मध्‍यम है। मां काली की अराधना करते रहें।

कर्क-भाग्‍य साथ देगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार, प्रेम और व्‍यापार की स्थिति भी अच्‍छी है। भगवान विष्‍णु की अराधना करें।

सिंह-स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है लेकिन प्रेम और संतान की स्थिति जो अच्‍छी नहीं चल रही थी उसमें सुधार हो गया है। पीली वस्‍तु पास रखें।

कन्‍या-स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार, प्रेम और व्‍यापार की स्थिति भी अच्‍छी होगी। एक सुखद समय कहा जाएगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करते दिख रहे हैं। पीली वस्‍तु का दान करें।

तुला-विरोधियों पर भारी पड़ेंगे। वे स्‍वयं नतमस्‍तक होंगे। शत्रु भी मित्र बनते दिख रहे हैं। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम, व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी है। पीली वस्‍तु का दान करें।

वृश्चिक-भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। प्रेम, संतान और स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। अच्‍छी स्थिति है। पीली वस्‍तु पास रखें।

धनु-स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार, प्रेम और व्‍यापार की स्थिति भी अच्‍छी है। भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी हो सकती है। बस कलह से थोड़ा परेशान रहेंगे। केसर का तिलक लगाएं।

मकर-व्‍यापारिक स्थिति अच्‍छी हो रही है। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। प्रेम और संतान की स्थिति भी अच्‍छी हो रही है। मां काली की अराधना करें।

कुंभ-थोड़ा उर्जावान कम महसूस करेंगे। बाकी प्रेम, व्‍यापार, संतान बहुत अच्‍छा है। निवेश करने से अभी बचें।

मीन-सितारों की तरह चमकते दिख रहे हैं। जिस चीज की जरूरत है उसकी उपलब्‍धता होगी। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार हो गया है। प्रेम और व्‍यापार की अद्भुत स्थिति है। बहुत अच्‍छी स्थिति है। पीली वस्‍तु पास रखें।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang