Connect with us

बॉलीवुड तड़का - Entertainment

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : ऑफ शोल्‍डर ड्रेस में ‘बबीता जी’ का हॉट अंदाज, फैंस ने लिखा- ‘लाइक नहीं आ रहा टप्पू का…’

Published

on

Share This Now :

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Munmun Dutta Bold Photo : तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) काफी लोकप्रिय शो है. इसमें बबिता जी के किरदार से फेमस हुई मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) आज एक जाना पहचाना नाम हैं. मुनमुन के चाहने वालों की लिस्ट लंबी है. उनकी हर तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल होती है. अब एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं.

RO 12111_80_AUG_1 (1)
RO 12111_80_AUG_2

मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दो फोटो पोस्ट की हैं. पिंक ऑफ शोल्डर ड्रेस में उनका लुक काफी निखर रहा है. ड्रेस से मैच करता उन्होंने ईयररिंग पहना हुआ है. हाई पोनी टेल में को बेहद खूबसूरत लग रही है.

इन तस्वीरों पर फैंस दिल खोलकर कॉमेंट्स कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, ‘जेठालाल आज पक्का दीवाना हो जायेगा.’ एक इंस्टा यूजर ने लिखा, ‘माशाअल्लाह खूबसूरत.’ एक यूजर ने लिखा, ‘उफ ये किलर लुक.’ एक यूजर ने लिखा, ‘तेरे नैना बड़े ही कातिल, मार ही डालेगे. किलर आइज.’ एक यूजर ने लिखा, ‘लाइक नहीं आ रहा आज-कल टप्पू का.’

एक एपिसोड से इतना कमाती है बबीता जी

शो में बबीता जी किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता गोकुलधाम सोसाइटी की सबसे खूबसरत और मॉडर्न महिला हैं. कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर और बबीता कृष्णन अय्यर की बेमेल जोड़ी तो आप अच्छी तरह जानते हैं. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुनमुन दत्ता को एक एपिसोड के लिए 60 हजार तक की फीस मिल जाती है.

इस सीरियल से की थी करियर की शुरूआत

बता दें कि मुनमुन दत्ता का जन्म 28 सिंतबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई पुणे से की और पढ़ाई खत्म होने के बाद वो मुंबई आ गई थी. अमर उजाला के अनुसार, मुनमुन ने 2005 में टीवी सीरियल हम सब बाराती से करियर की शुरुआत की थी. साल 2008 में वो तारक मेहता से जुड़ी और अब तक इस शो में ही है. बबीता जी के किरदार ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया.

Share This Now :
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बॉलीवुड तड़का - Entertainment

छत्तीसगढ़ पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री : अभिनेत्री को भाया बस्तर, कहा – बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के लिए बेहतर ऑप्शन हैं चित्रकोट वाटरफॉल

Published

on

Share This Now :

बस्तर : बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री भाग्यश्री दो दिनों के दौरे पर बस्तर पहुंची है। भाग्यश्री जगदलपुर में एक संस्था द्वारा आयोजित ब्यूटी प्रतियोगिता अवार्ड में शामिल हुई। जगदलपुर शहर के एक निजी होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में भाग्यश्री ने बस्तर के प्राकृतिक सुंदरता की खूब तारीफ की।

RO 12111_80_AUG_1 (1)
RO 12111_80_AUG_2

मैंने प्यार किया, त्यागी, हवस जैसी हिट मूवी में काम करने वाली बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस भाग्यश्री बस्तर पहुंचीं हैं। वे जगदलपुर के कृष्णा गार्डन में आयोजित इंडियाज स्टार ब्यूटी अवॉर्ड शो में शामिल हुईं। भाग्यश्री ने मीडिया से भी बात की। उन्होंने कहा कि, बस्तर बहुत खूबसूरत जगह है। यहां टैलेंट की कमी नहीं है। बस उन्हें मंच मिलना चाहिए। मैं चित्रकोट वाटरफॉल देखने के लिए गई थी। बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के लिए बेहतर ऑप्शन है। अगली बार आऊंगी तो पूरा बस्तर देखूंगी।

दरअसल, भाग्यश्री बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस हैं जो बस्तर आईं हैं। उन्होंने कहा कि बस्तर की इमली का भी स्वाद चखा है। अगली बार आऊंगी तो यहां की खट्टी-मीठी इमली लेकर जाऊंगी। बस्तर के बोड़ा सब्जी के बारे में सुनी हूं। लेकिन, खाने का मौका नहीं मिला। यहां आने से पहले कानपुर, लखनऊ समेत अन्य बड़े शहरों में इवेंट के लिए गई थी, वहां जैसा प्यार मिला बिल्कुल ऐसा ही प्यार बस्तरवासियों ने भी दिया है।

सरकार को पर्यटन स्थलों में करनी चाहिए अच्छी व्यवस्था
भाग्यश्री ने कहा कि, बस्तर के पर्यटन स्थलों में सरकार को अच्छी व्यवस्था करनी चाहिए ताकि बॉलीवुड के फिल्मकार यहां पहुंचकर फिल्म प्रोडक्शन कर सकें। भाग्यश्री पहली बार बस्तर पहुंची हुई है। उन्होंने ने निजी संस्था द्वारा आयोजित इंवेंट में शामिल सभी प्रतिभागियों को ब्यूटीशियन के क्षेत्र में बेहतर बताया।

नेपोटिज्म को लेकर भाग्यश्री ने कहा ये
पत्रकार वार्ता के दौरान बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भाग्यश्री से पत्रकारों ने सवाल भी पूछा। इस सवाल का जवाब देते हुए भाग्यश्री ने कहा नेपोटिज्म के अलग अलग मायने हो सकते हैं, लेकिन टैलेंट होने पर ही आप आगे बढ़ पाएंगे। भाग्यश्री ने इसके साथ ही कहा कि किसी भी बड़े स्टार के बेटे या बेटी पर कोई भी बड़ा प्रोडक्शन हाउस टैलेंट ना होने की स्थिति पर कभी भी पैसा नहीं लगाता।

गाना सुनाया, दर्शकों से किया मजाक
भाग्यश्री ने इवेंट में दर्शकों की फरमाइश पर अपनी फिल्म मैंने प्यार किया का टाइटल सॉन्ग गाया। साथ ही सभी को संबोधित करतीं हुईं बोलीं- आप लोग मुझे रुकने नहीं बोल रहे हैं, मैं अब जा रहीं हूं। फिर थोड़ा नाराजगी जाहिर कीं। कुछ देर बाद हंसी और बोलीं आप लोग बहुत प्यारे हो। मेरा दिल जीत लिए। जितना खूबसूरत बस्तर है उतने ही खूबसूरत यहां के लोग हैं।

इन हिट फिल्मों में कर चुकीं हैं काम
बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री साल 1989 में सलमान खान के साथ मैंने प्यार किया फिल्म में काम कर चुकी हैं। 90 की दशक में आई यह एक रोमांटिक मूवी थी। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। इसी के साथ 1992 में त्यागी, साल 2005 में हवस जैसी सुपर हिट फिल्मों में भी अपने अभिनय से फैन्स का दिल जीता था।

Share This Now :
Continue Reading

बॉलीवुड तड़का - Entertainment

उर्फी जावेद हुई टॉपलेस, अखबार को बनाया टॉप, जींस का बटन खुला देखकर, पढ़िए यूजर्स ने क्या कहा

Published

on

Share This Now :

Entertainment Desk : उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह पूरी तरह टॉपलेस नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी अपर बॉडी को अखबार से कवर कर रखा है और जींस का बटन उन्होंने खुला रखा है। उर्फी जावेद आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें या वीडियो शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार तो उन्होंने हद ही पार कर दी। टॉपलेस होकर अखबार पढ़तीं उर्फी जावेद का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से शेयर किया जा रहा है।

RO 12111_80_AUG_1 (1)
RO 12111_80_AUG_2

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

टॉपलेस होकर पढ़ रहीं अखबार
वीडियो के कैप्शन में उर्फी जावेद ने लिखा- कैप्शन के लिए आप फोटो देखिए। जब आप कैप्शन की तलाश में उर्फी जावेद की ये टॉपलेस तस्वीर देखते हैं तो आपका ध्यान उस अखबार पर जाता है जिससे उर्फी ने अपनी अपर बॉडी को कवर कर रखा है। उर्फी जावेद ने अखबार के ऊपर लिखा है- Be Yourself. यानि जो खुद हो वही बने रहो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

लोग पूछ रहे पेपर कितने का दिया?
अनबटन जींस में उर्फी जावेद की ये वीडियो वायरल हो गई है और कमेंट बॉक्स में उन्हें हमेशा की तरह फिर एक बार ट्रोल किया गया है। हालांकि कुछ लोगों ने उर्फी जावेद के इस दिलफेंक अंदाज की तारीफ भी की है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘तू ये सब बकवास करने में एक्सपर्ट है।’ एक अन्य शख्स ने लिखा, ‘पेपर कितने का दिया?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यूजर बोला- बचपना छोड़ दो लड़की
एक फैन ने उर्फी जावेद के इस वीडियो पर कमेंट किया, ‘आप कैसे हर तस्वीर में कमाल कर जाती हैं।’ वहीं एक शख्स ने लिखा, ‘अब तुम्हें बचपना छोड़ने की जरूरत है लड़की।’ बता दें कि उर्फी जावेद कई छोटे-बड़े टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं लेकिन वह अपने इस बोल्ड और दिलफेंक अंदाज से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

Share This Now :
Continue Reading

बॉलीवुड तड़का - Entertainment

छॉलीट्यूब अवॉर्ड : सुपरहिट छत्तीसगढ़ी गीत “मोहिनी” को बेस्ट एल्बम सहित मिला 3 अवार्ड ; तोशांत-मोनिका को बेस्ट सिंगर

Published

on

Share This Now :

रायपुर : मशहूर छत्तीसगढ़ी गीत “मोहिनी” को लोगों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। एक के बाद एक अवार्ड से एल्बम की शान और लगातार बढ़े जा रही है। छत्तीसगढ़ी सुपर हिट ब्लॉकबस्टर गीत ‘मोहिनी’ को बेस्ट एल्बम अवार्ड मिला है। साथ ही गायक तोशांत कुमार और मोनिका वर्मा को इस गीत के लिए सर्वश्रेष्ठ गायक और गायिका का अवार्ड मिला है।

RO 12111_80_AUG_1 (1)
RO 12111_80_AUG_2

Also Read : बिलासा छॉलीवुड अवार्ड 2022 : छत्तीसगढ़ी सुपर हिट गीत ‘मोहिनी’ को मिला बेस्ट एल्बम अवार्ड ; मोनिका वर्मा और तोशांत कुमार ने दिया है आवाज

18 जून 2022 को साइंस कॉलेज के पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम रायपुर में ऑर्बिट मीडिया ग्रुप द्वारा आयोजित छॉलीट्यूब अवॉर्ड सेरेमनी 2022 में मोहिनी की टीम को कुल तीन अवार्ड से नवाजा गया। जिसमे बेस्ट एल्बम सहित बेस्ट मेल एंड फीमेल सिंगर का अवार्ड शामिल हैं।

मोहिनी गीत के गायक तोशांत कुमार और गायिका मोनिका वर्मा

क्षेत्रीय भाषा के गीत ‘मोहिनी’ ने सबसे तेजी से वायरल होने वाला हिट गाना बनकर राज्य के अन्य सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। रिलीज होने के बाद से, वीडियो हिट रहा है क्योंकि इसके मंत्रमुग्ध करने वाले गीतों ने ऑनलाइन बहुत अधिक कर्षण प्राप्त किया है। बड़े पैमाने पर जुड़ाव ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है क्योंकि यह 5.5 लाख रीलों के साथ 50 मिलियन व्यूज को पार कर गया है। यह गाना रिलीज होने के महज तीन महीने के अंतराल में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला वीडियो बन गया है।

Also Read : CM भूपेश से सुपरहिट छत्तीसगढ़ी गीत ‘मोहिनी’ की टीम ने की मुलाकात ; गायक मोनिका, तोषांत एवं CGYAA की चेयरमेन काजल रहें मौजूद 

इस गाने को गायक, संगीत निर्देशक और गीतकार – मोनिका वर्मा और दुर्ग जिले के भिलाई इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के प्रोफेसर तोशांत कुमार ने गाया है। तोशांत और मोनिका राज्य की एक ऐसी संगीतमय जोड़ी है जिसका संगीत युवा पीढ़ी को पसंद आता है। इससे पहले भी दोनों ने कई हिट फिल्में दी हैं।

बिलासा छोलीवुड अवार्ड 2022

बिलासा छोलीवुड अवार्ड 2022 में छत्तीसगढ़ी सुपर हिट ब्लॉकबस्टर गीत ‘मोहिनी’ को बेस्ट एल्बम अवार्ड भी मिला था।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की थी सराहना

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सुपरहिट छत्तीसगढ़ी गीत ‘मोहिनी‘ के रचनाकारों ने सौजन्य मुलाकात की थी। इस दौरान छत्तीसगढ़ यूथ आर्टिस्ट एसोसिएशन की चेयरमेन और छत्तीसगढ़ी अदाकारा काजल श्रीवास ने मुख्यमंत्री को बताया कि यह गाना अभी यू-ट्यूब चैनल में टॉप 50 म्यूजिक वीडियो में ट्रेंड कर रहा है। यह पहली छत्तीसगढ़ी गीत है, जो यह मुकाम हासिल कर पाया है।

राज्य के इतिहास में पहली बार, ‘मोहिनी’ ने पूरे भारत में पिछले दो महीनों से YouTube ग्लोबल चार्ट पर 35 वें स्थान पर पहुंचकर कई बॉलीवुड गानों को पीछे छोड़ दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी इस उपलब्धि की सराहना की है।

यूट्यूब पर देखिए और सुनिए मोहिनी गीत :

 

यह खबरें भी पढ़े : 

बिलासा छॉलीवुड अवार्ड 2022 : छत्तीसगढ़ी सुपर हिट गीत ‘मोहिनी’ को मिला बेस्ट एल्बम अवार्ड ; मोनिका वर्मा और तोशांत कुमार ने दिया है आवाज

CM भूपेश से सुपरहिट छत्तीसगढ़ी गीत ‘मोहिनी’ की टीम ने की मुलाकात ; गायक मोनिका, तोषांत एवं CGYAA की चेयरमेन काजल रहें मौजूद

 

Share This Now :
Continue Reading

RO-NO-12111/80

RO-NO-12078/75

Advertisement

Advertisement

Advertisement Sahni Amritsari Kulche

Chhattisgarh Trending News

राज्य एवं शहर59 mins ago

छत्तीसगढ़ की तबादला नीति को लेकर नियम जारी : जानिए कौन-कौन से विभाग के कर्मचारियों पर होगा लागू

रायपुर : छत्तीसगढ़ सरकार ने तबादला नीति के लिए नियम जारी कर दिया है। कब, किसका, कैसे ट्रांसफर होगा, इसे...

राज्य एवं शहर4 hours ago

भारत मूल के लेखक सलमान रुश्दी पर अमेरिका के न्यूयॉर्क में जानलेवा हमला, गर्दन में घोंपा चाकू

न्यूयॉर्क : भारत में जन्में अंग्रेजी भाषा के प्रख्यात लेखक सलमान रुश्दी पर शुक्रवार को अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक कार्यक्रम के...

राज्य एवं शहर4 hours ago

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे ने फिर दिया झटका : छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली ये 4 ट्रेनें इस दिन तक हुई कैंसल

बिलासपुर : दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे (SECR) ने एक बार फिर यात्रियों की परेशानी बढ़ा दी है। रेलवे ने 16...

देश-विदेश4 hours ago

वर्ल्ड इकोनामिक फोरम ने वन संरक्षण के लिए CG में किए जा रहे कार्यों को सराहा ; VC के माध्यम से परिचर्चा में शामिल हुए CM बघेल 

रायपुर : वर्ल्ड इकोनामिक फोरम द्वारा विश्व स्तर पर वन ट्रिलियन ट्री योजना पर काम किया जा रहा है। इस...

Special News5 hours ago

छत्तीसगढ़ : सीएम भूपेश ने ‘हमर तिरंगा अभियान’ पर आधारित फिल्म का किया लोकार्पण, घर-घर राष्ट्रीय ध्वज फहराने की अपील भी की

रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज यहां अपने निवास कार्यालय में स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर ‘हमर...

Advertisement

CONNECT WITH US :

राज्य एवं शहर59 mins ago

छत्तीसगढ़ की तबादला नीति को लेकर नियम जारी : जानिए कौन-कौन से विभाग के कर्मचारियों पर होगा लागू

राज्य एवं शहर4 hours ago

भारत मूल के लेखक सलमान रुश्दी पर अमेरिका के न्यूयॉर्क में जानलेवा हमला, गर्दन में घोंपा चाकू

राज्य एवं शहर4 hours ago

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे ने फिर दिया झटका : छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली ये 4 ट्रेनें इस दिन तक हुई कैंसल

देश-विदेश4 hours ago

वर्ल्ड इकोनामिक फोरम ने वन संरक्षण के लिए CG में किए जा रहे कार्यों को सराहा ; VC के माध्यम से परिचर्चा में शामिल हुए CM बघेल 

Special News5 hours ago

छत्तीसगढ़ : सीएम भूपेश ने ‘हमर तिरंगा अभियान’ पर आधारित फिल्म का किया लोकार्पण, घर-घर राष्ट्रीय ध्वज फहराने की अपील भी की

Special News5 hours ago

छत्तीसगढ़ : सीएम भूपेश ने ‘हमर तिरंगा अभियान’ पर आधारित फिल्म का किया लोकार्पण, घर-घर राष्ट्रीय ध्वज फहराने की अपील भी की

Special News6 days ago

आकर्षी कश्यप ने कॉमनवेल्थ गेम्स में दिखाया खेल भावना ; पाक खिलाड़ी चोटिल हुर्ह तो दिलासा देते दिखी छत्तीसगढ़ की बेटी ; देखिए वीडियो

Videos1 week ago

बिहार में सांड ने की ट्रेन की सवारी : आदमी ने अंदर ले जाकर बांधा, यात्रियों में मच गई भगदड़ ; वीडियो में जानिए वजह

राजनीति1 week ago

CG : रस्तोगी कॉलेज भिलाई के खिलाफ NSUI ने खोला मोर्चा ; कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन ; देखिए वीडियो रिपोर्ट

खेल1 week ago

CWG 2022 : भारतीय मिक्स बैडमिंटन टीम को मिला सिल्वर मेडल ; CG के दुर्ग की आकर्षी कश्यप का भी रहा अच्छा प्रदर्शन

Top 10 News

Must Read

Special News2 days ago

CG : CPS Kids Academy रायपुर में आजादी का अमृत महोत्सव एवं रक्षाबंधन मनाया गया ; CRPF जवानों को बांधी गई रक्षासूत्र

रायपुर : देश में आजादी के 75 साल पूरे होने पर आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है इसके...

Festival & Fastings2 days ago

CG : CPS Kids Academy रायपुर में आजादी का अमृत महोत्सव और रक्षाबंधन मनाया गया ; CRFP जवानों को बांधी गई रक्षासूत्र

रायपुर : देश में आजादी के 75 साल पूरे होने पर आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है इसके...

Special News6 days ago

आकर्षी कश्यप ने कॉमनवेल्थ गेम्स में दिखाया खेल भावना ; पाक खिलाड़ी चोटिल हुर्ह तो दिलासा देते दिखी छत्तीसगढ़ की बेटी ; देखिए वीडियो

बर्मिंघम : कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के दौरान विमेंस सिंगल्स के राउंड ऑफ 32 मुकाबले के दौरान पाकिस्तानी प्लेयर शहजाद चोटिल...

Special News1 week ago

दंतेवाड़ा में देवदूत बने डॉक्टर : हॉर्ट-रेट एवं रेस्पिरेट्री-रेट नहीं दिखाने वाले नवजात को डॉक्टर एवं अस्पताल स्टॉफ ने दिया नया जीवन

दंतेवाड़ा : प्रसव के बाद हॉर्ट-रेट एवं रेस्पिरेट्री-रेट नहीं दिखाने वाले नवजात को डॉक्टरों एवं एसएनसीयू स्टॉफ ने अपनी कोशिशों...

Special News1 week ago

छत्तीसगढ़ से पहली महिला लेफ्टिनेंट बनी वंशिका पांडे ; मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दी बधाई

नई दिल्ली, रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भारतीय थल सेना में छत्तीसगढ़ की पहली महिला लेफ्टिनेंट बनने पर वंशिका...

Advertisement
Advertisement

Trending