Friday, March 29, 2024

CG : ‘हम आह भी करते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो कत्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती’, सदन में सीएम बघेल का शायराना अंदाज.. कार्यवाही गुरुवार तक के लिए स्थगित

रायपुर : विधानसभा सत्र के 10वें दिन सीएम भूपेश बघेल का शायराना अंदाज देखने को मिला। सीएम बघेल ने कहा कि ‘हम आह भी करते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो क़त्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती’ इसके साथ ही सदन की कार्यवाही गुरुवार तक के लिए स्थगित हो गई है।

10वें दिन भी सदन में कई मुद्दों की गूंज सुनाई दी। विधायक विनय जायसवाल और विधायक गुलाब कमरो ने चिरमिरी कॉलेज की प्रिंसिपल को निलंबित करने की मांग की। सदन में कमरो ने हाथ जोड़कर निलंबन के लिए निवेदन किया। वहीं उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने हाईकोर्ट के पूर्व आदेश का हवाला देते हुए निलंबन पर असमर्थता जाहिर की है।

विधायक विनय जायसवाल ने कॉलेजों में स्वीकृत पद और प्राचार्य की पदस्थापना को लेकर जानकारी मांगी । भाजपा और जेसीसीजे के सदस्यों ने भी दोनों विधायकों की मांग का समर्थन किया।

आपको बता दें छत्तीसगढ़ विधानसभा में कोरोना की दस्तक हो चुकी है। बजट सत्र में पहुंचे अब तक 2 विधायकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

खैरागढ़ विधायक देवव्रत सिंह भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इसके पहले दुर्ग विधायक अरुण वोरा भी संक्रमित हो चुके हैं।विधायक अरुण वोरा होम आइसोलेशन में चले गए हैं।

रैपिड एंटीजन टेस्ट में विधायक अरुण वोरा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि मौसम बदलने के साथ ही कोरोना संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है,सभी को कोरोना संक्रमण के खिलाफ सचेत रहना चाहिए। विधायक अरुण वोरा ने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है।

इस पर नगरी प्रशासन मंत्री शिवकुमार डहरिया ने कहा कि अगर कोई दुकानदार अपनी सीमा से ज्यादा दुकान बना कर रखा होगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सड़क पर खड़े होने वाले फुटकर व्यवसायियों पर भी कार्रवाई की जाती है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang