Friday, March 29, 2024

बंगाल में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर वार, बोले- नंदीग्राम में जनता ने दीदी को किया क्लीन बोल्ड

National Desk : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा और टीएमसी के बीच काटे की टक्कर जारी है। पांचवे चरण के चुनाव से पहले बंगाल पहुंचे पीएम मोदी ने बर्धमान से रैली संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर हमले किए. पीएम मोदी ने कहा कि दीदी की बौखलाहट बढ़ती जा रही है। पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल की जनता ने चार चरणों में इतने चौके-छक्के मारे कि ‘खेला’ वालों के साथ ‘खेला’ हो गया। पीएम मोदी ने साफतौर पर कहा कि बंगाल में दीदी की पारी हिट विकेट हो गई है।

पीए मोदी ने ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “दीदी की कड़वाहट, उनका क्रोध, उनकी बौखलाहट बढ़ती ही जा रही है। जानते हैं क्यों? मैं बताता हूं। क्योंकि बंगाल में हुए आधे चुनावों में आपने टीएमसी को पूरा साफ कर दिया है। यानि आधे चुनाव में ही टीएमसी पूरी साफ।”

हाल ही में बंगाल में हुई एक पुलिस अफसर की हत्या पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा, “वो वीर जवान, दो दिन पहले अपने कर्तव्य का पालन करने बंगाल की धरती पर आया था। लेकिन यहां बंगाल में पीट-पीट कर उस पुलिस अफसर की हत्या कर दी गई। मां ने जब अपने वीर जवान बेटे का शव देखा, तो उसने दम तोड़ दिया। दीदी, क्या उस पुलिस अफसर की मां, आपके लिए मां नहीं थीं? आप इतनी कठोर हैं, इतनी निर्मम हैं, इसका अंदाजा बंगाल की किसी मां को नहीं था। ”

पीएम मोदी ने बंगाल में अपनी जीत का दावा करते हुए लिखा, “चार चरणों के चुनाव में बंगाल की जनता ने इतने चौके-छक्के मारे कि बीजेपी की सीटों की सेंचुरी हो गयी है। नंदीग्राम में दीदी की पारी खत्म हो चुकी है, दीदी तैयारी करके बैठी थी कि पार्टी की कप्तानी भइपो को सौपेंगी, लेकिन दीदी की पूरी टीम को ही बंगाल के लोगों ने मैदान से बाहर जाने को कह दिया है।”

पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी ने मां-माटी-मानुष के नाम पर बंगाल पर राज किया, लेकिन अब सभा में वो ‘मोदी-मोदी-मोदी’ करती रहती हैं. दीदी के कुशासन से बंगाल का हर व्यक्ति परेशान है। बंगाल में कुछ भी काम करने के लिए टीएमसी को कटमनी देनी पड़ती है. बंगाल में बीजेपी की सरकार कटमनी कल्चर को खत्म कर देगी।

पीएम ने कहा, “दीदी ने बंगाल में गवर्नेंस के नाम पर बहुत बड़ा गड़बड़झाला किया है। जन्मदिन मनाना है, तो TMC से पूछो। घर बनाना है, तो TMC को कट-मनी दो। राशन लेना है, तो TMC को कटमनी दो। कहीं अपना सामान ले जाना है, अपना सामान लाना है, तो TMC को कट-मनी दो।”

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अब दीदी चली जाएंगी तो वापस नहीं आएंगी, उन्होंने कहा, “दीदी को पता है कि कांग्रेस गयी एक बार तो वापस नहीं आयी, वाम वाले गए वापस नहीं आये। अब दीदी जाएंगी तो वापस नहीं आएंगे”

पीएम ने कहा, “दीदी के लोग बंगाल के अनुसूचित जाति के भाई-बहनों को गाली देने लगे हैं। दीदी के करीबी लोग उन्हें भिखारी कहने लगे हैं। बाबा साहेब की आत्मा को दीदी के कड़वे शब्द सुनकर कितना कष्ट हुआ होगा।”

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang