Wednesday, February 8, 2023

भाजपा कार्यसमिति की बैठक में सीएम योगी ने पीएम मोदी की तारीफ, ‘मोदी है तो मुमकिन है बन गया है वैश्विक मंत्र’

लखनऊ 22 जनवरी 2023:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित भाजपा की राज्य कार्यसमिति बैठक में शामिल हुए। इस दौरान सीएम योगी ने गुजरात में भाजपा की 7वीं बार रिकॉर्ड तोड़ जीत के लिए पीएम मोदी की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में गुजरात के अंदर भाजपा की ऐतिहासिक जीत ने हमें प्रेरित किया है और हममें एक नया उत्साह भर दिया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में, भारत दुनिया की चौथी सबसे बड़ी आर्थिक महाशक्ति बन जाएगा। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत को जी 20 की अध्यक्षता मिली और अब भारत को अपनी क्षमताएं दुनिया को दिखाने का मौका मिलेगा। यह हमारा सौभाग्य है कि यूपी जैसे राज्य को भी जी20 शिखर सम्मेलन का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा। सीएम ने कहा कि लखनऊ, वाराणसी, आगरा और गौतम बुद्ध नगर में G20 के 11 समिट होने हैं।

योगी ने प्रदेश में मोदी सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की उपलब्धियां गिनाईं। सांस्कृतिक विरासत के प्रतीकों का उल्लेख करते हुए अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के विकास का भी जिक्र किया। योगी ने कहा कि भाजपा अकेली पार्टी है जो कहती है देश पहले पार्टी हित बाद में और व्यक्तिगत हित सबके बाद। उन्होंने कहा कि हम परंपराओं को अंगीकार कर आगे बढ़ रहे हैं और अपने सामर्थ्य में विश्वास रखते हैं। जो सामर्थ्य को नहीं समझते वह कावड़ यात्रा पर रोक लगाते थे, परिंदा भी पर नहीं मार सकता ऐसे बयान देते थे।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने रामपुर और आजमगढ़ उपचुनाव में तमाम राजनीतिक विश्लेषकों की राय को दरकिनार कर चुनाव जीता है। विजेता के रूप में अपने उत्तरदायित्व का निर्वहन कैसे किया जाना चाहिए यह भाजपा सरकार जानती है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव पर पीएम मोदी के नेतृत्व में देश भर में गांव-गांव हर घर तिरंगा लगाकर आजादी का असली मतलब बताया गया। पीएम मोदी के नेतृत्व में जो भी मानक गढ़े गए वह पूरे किए गए हैं। ये हमारा सौभाग्य है कि पीएम संसद में यूपी का प्रतिनिधित्व करते है। यूपी में असीम संभावनाएं है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang