Saturday, February 4, 2023

Ind Vs NZ 2nd ODI: पहले ही ओवर में शमी ने दिया न्यूजीलैंड को झटका, शून्य पर पेवेलियन लौटे फिन…

रायपुर। भारत और न्यूजीलैंड के बीच रायपुर में दूसरा एक दिवसीय मैच खेला जा रहा है. टॉस जीतने के बाद गेंदबाजी के भारत के फैसले को सही साबित कहते हुए मोहम्मद शमी ने अपने पहले ही ओवर में ओपनर फिन एनल को शून्य पर आउट कर पेवेलियन भेज दिया. समाचार लिखे जाने तक चार ओवर खत्म होने तक न्यूजीलैंड की टीम एक विकेट पर 6 रन के स्कोर पर खेल रही है.

इसके पहले टॉस जीतने के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि मैं भूल गया कि हमें क्या करना है. टॉस को लेकर टीम में बहुत सी चर्चा हुई थी. हम अपने आप को कठिन परिस्थितियों में चुनौती देना चाहते थे, लेकिन हमें पहले बॉलिंग करना है. यह हमारे लिए अच्छी परीक्षा है, जानते हैं कि खेल के दौरान विकेट बैटिंग के लिए और अच्छी होती जाएगी, और यह हमारे लिए चुनौती है. पिछले मैच में ब्रेसवेल ने अच्छी बैटिंग की थी, लेकिन अंत में हमने अच्छी गेंदबाजी की और मैच जीत लिया था.

वहीं न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लैथम ने टॉस हारने के बाद कहा कि हम भी बॉलिंग करना चाहते थे. इस मैदान में पहला अंतरराष्ट्रीय मैच है, इसलिए कह नहीं सकते कि विकेट कैसा खेलेगा. पिछला मैच जबरदस्त था, उम्मीद करते हैं कि उसी बात को हम यहां भी दोहरा पाएंगे. यहां से अनुभव लेकर जाना चाहते हैं, खेल जीतने के लिए यह बहुत जरूरी होता है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang