Tuesday, April 16, 2024

U19 विश्व कप : IND ने IRE को 174 रन से हराया, सुपर लीग स्टेज में पहुंची ; कोरोना पॉजीटिव होने के कारण कप्तान यश समेत कई खिलाड़ी थे आइसोलेट


Sports Desk : आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारत ने लगातार अपनी दूसरी जीत दर्ज की। बुधवार को त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में कोविड-19 से प्रभावित टीम इंडिया ने आयरलैंड को 174 रनों के विशाल अंतर से हराया। भारतीय टीम ने जीत के साथ ही सुपर लीग स्टेज के लिए भी क्वालीफाई कर लिया। वह दो मुकाबले जीतकर ग्रुप बी में शीर्ष पर बनी हुई है। भारत की तरफ से हरनूर सिंह ने सर्वाधिक 88 रन बनाए तो वहीं अंगक्रिश रघुवंशी ने भी 79 रन की पारी खेली। इनके अलावा गेंदबाजी में सांगवान, अनीश्वर और तांबे ने दो-दो विकेट झटके।

 मैच के पहले आधे दर्जन खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव

भारत की अंडर-19 टीम के कप्तान यश धुल, उप कप्तान शेख रशीद और टीम के उनके चार साथी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके कारण उन्हें बुधवार को आयरलैंड के खिलाफ अंडर-19 वर्ल्ड कप के ग्रुप बी मैच में बाहर रहने को बाध्य होना पड़ा। धुल और रशीद के अलावा बल्लेबाज आराध्य यादव, वासु वत्स, मानव परख और सिद्धार्थ यादव भी इस वायरस से संक्रमित पाए गए हैं जिसके कारण भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ बामुश्किल 11 खिलाड़ियों को उतार पाई।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang