Thursday, March 28, 2024

India vs England : वॉशिंगटन सुंदर ने छोड़ा डेविड मलान का कैच तो गुस्सा हो गए जॉनी बेयरस्टो, VIDEO में देखें क्या कुछ हुआ

Sports Desk : इंटरनेशनल मैच के दौरान खिलाड़ियों के एक-दूसरे से भिड़ने की कहानियां अक्सर दिखती रहती हैं। ऐसे में जब दुनिया की दो बेस्ट टीमें आमने-सामने हों, तब तो यह और भी लाजिमी है। भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार को भी ऐसा ही कुछ हुआ, जब इंग्लैंड की पारी के दौरान इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और भारतीय स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर एक-दूसरे से भिड़ गए। बात यहां तक आ गई थी कि बीचबचाव के लिए अंपायर को आना पड़ा। हालांकि वीडियो देखने के बाद यह साफ है कि इसमें सुंदर की किसी भी तरह की कोई गलती नहीं थी।

https://twitter.com/im_maqbool/status/1370445124560359429?s=19

यह वाकया 14वें ओवर के दौरान हुआ। इस समय इंग्लिश बल्लेबाज डेविड मलान बल्लेबाजी कर रहे थे। मलान ने सुंदर की गेंद पर सीधे बल्ले से शॉट खेला और गेंद नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े बेयरस्टो की तरफ गई। चूकिं बॉल हवा में थी, ऐसे में सुंदर ने कैच करने का प्रयास किया लेकिन बेयरस्टो के सामने की तरफ होने की वजह से वे ऐसा नहीं सके। गेंद सीधा जाकर बेयरस्टो की हेलमेट पर लगी। गेंद लगने के बाद बेयरस्टो सिर पर हाथ रखकर सुंदर को गुस्से भरी नजरों से देखने लगी। इसके बाद अंपायर ने दोनों खिलाड़ियों को अलग-अलग कर दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों का लचर प्रदर्शन देखने को मिला, जिससे टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में स्कोरबोर्ड पर 124 रन ही टांगे। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने बनाए। उन्होंने 48 गेंदों पर अपनी 67 रनों की आकर्षक पारी के दौरान आठ चौके और एक छक्का लगाया। इंग्लैंड की तरफ से तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए। उनके अलावा आदिल राशिद, मार्क वुड, बेन स्टोक्स और क्रिस जॉर्डन ने एक-एक विकेट लिया। इंग्लैंड ने 125 रनों का लक्ष्य मात्र दो विकेट खोकर ही हासिल कर लिया।

जेसन रॉय और जोस बटलर ने इंग्लैंड को अच्छी शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए आठ ओवर में 72 रन जोड़े। रॉय 32 गेंद में चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से 49 रन बनाकर वॉशिंगटन सुंदर की गेंद पर आउट हुए जबकि बटलर को युजवेंद्र चहल ने एलबीडब्ल्यू आउट किया। बटलर ने 24 गेंद में 28 रनों की पारी खेली। इसके बाद डेविड मलान (24) और जॉनी बेयरस्टो (26) ने इंग्लैंड को जीत तक पहुंचाया।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang