Thursday, April 18, 2024

मैदान पर हीली की मदद करेंगी भारतीय ऑलराउंडर, WPL में UP वॉरियर्स की बनी उप कप्तान

Sports News. महिला प्रीमियर लीग (WPL) क्रिकेट प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए चार मार्च से शुरू होने जा रही है. पांच फ्रेंचाइजियों वाली डब्ल्यूपीएल (WPL) के पहले संस्करण के लिए हाल ही में यूपी वॉरियर्स ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज एलिसा हीली को अपनी टीम का कप्तान नियुक्त किया था. कप्तानी की दौड़ में सबसे आगे चल रही दीप्ति शर्मा को नजरअंदाज करते हुए फ्रेंचाइजी ने अनुभवी विदेशी खिलाड़ी पर भरोसा जताया. हालांकि, शनिवार को वॉरियर्स ने भारत की शीर्ष हरफनमौला दीप्ति को आगामी सत्र के लिए अपना उप-कप्तान नियुक्त किया है जो मैदान पर हीली को निर्णय लेने में मदद करेंगी.

25 वर्षीय दीप्ति को यूपी वॉरियर्स ने 2.6 करोड़ रुपये की बोली के साथ टीम से जोड़ा था. भारतीय महिला टीम की एक प्रमुख सदस्य दीप्ति देश की उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक है जिसके पास विदेशों की फ्रेंचाइजी टूर्नामेंट में खेलने का अनुभव है. टीम की कप्तान हीली को भी फ्रेंचाइजी 2.6 करोड़ रुपए की मोटी रकम में खरीदा था. 26 मार्च तक चलने वाले डब्ल्यूपीएल के सभी मैच मुंबई के ब्रेबॉर्न और डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा.

दीप्ति ने कहा कि हमें उम्मीद है कि कप्तान हीली और अन्य सीनियर खिलाड़ियों के साथ हम टीम को अच्छी तरह से काम करने और कुछ शानदार क्रिकेट खेलने में मदद कर सकते हैं. हमें उम्मीद है कि डब्ल्यूपीएल में हमारा प्रदर्शन उत्तर प्रदेश की युवा महिला खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेगा और हम टूर्नामेंट के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वॉरियर्स टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत 5 मार्च को करेगा.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang