Saturday, April 20, 2024

इंटरनेशनल वेटरन क्रिकेट टूर्नामेंट : 4 देशों की टीम इंग्लैंड में खेलेंगी फ्रेंडली मैच ; CG के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी राजेश चौहान भी भारतीय टीम में शामिल

Special Report, Labhesh Ghosh : लंदन, भिलाई : इंग्लैंड में इंटरनेशनल वेटरन क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा हैं। जिसमे भारत सहित इंग्लैंड, वेस्ट इंडीज और वेल्स की वेटरन टीम (50+) हिस्सा ले रहीं हैं। जिसका लाइव प्रसारण एक यूट्यूब चैनल पर किया जाएगा। आपको बता दे इसमें हमारे छत्तीसगढ़ के अब तक के एक मात्र सीनियर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भिलाई के राजेश चौहान भी शामिल हैं। राजेश वेटरन क्रिकेट एसोसिएशन (VCA) ऑफ इंडिया 50s से खेलेंगे।

यह प्रतियोगिता 50 से अधिक उम्र वालों के खिलाड़ी के लिए फ्रेंडली सीरीज हैं। भारत के टीम में केवल 2 अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी है जिसमे से पहला नाम राजेश चौहान और दूसरा संजीव शर्मा का है।

यह है शेड्यूल :

फील्ड में राजेश चौहान

इस लिंक पर क्लिक करके आप युटुब चैनल पर मुकाबलों का लाइव प्रसारण देख सकते हैं

भिलाई के कल्याण कॉलेज ग्राउंड में गोविंद चौहान क्रिकेट एकेडमी (GCCA) है। इस एकेडमी की शुरुआत राजेश चौहान द्वारा की गई थी जो छत्तीसगढ़ के एकमात्र इंटरनेशनल क्रिकेट खिलाड़ी हैं और अब इस एकेडमी का संचालन फिलहाल विराज चौहान द्वारा किया जा रहा हैं।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang