Wednesday, May 31, 2023

IPL 2023 LSG vs DC: दिल्ली के धुरंधर और लखनऊ जाएंट्स मैदान में दिखाएंगे दम

Lucknow Super Giants vs Delhi Capitals News: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 सीजन की शुरुआत गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच से हो चुकी है। इस सीजन का तीसरा मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के लिए लखनऊ टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन की बात करें तो कप्तान लोकेश राहुल के लिए इसे चुनना काफी मुश्किल काम हो सकता है।

साल 2022 में पहली बार लखनऊ फ्रेंचाइजी को आईपीएल में खेलने का मौका मिला और टीम ने अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित करते हुए प्लेऑफ तक का सफर तय किया. नए सीजन के पहले मैच में टीम को अपने दो अहम खिलाड़ियों के बिना मैदान पर उतरना होगा। इसमें कप्तान लोकेश राहुल के साथ पिछले सीजन में ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालने वाले क्विंटन डी कॉक और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहसिन खान शामिल हैं.

क्विंटन डी कॉक इस समय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने में व्यस्त हैं, वहीं मोहसिन खान अभी पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं। ऐसे में लोकेश राहुल के साथ पारी की शुरुआत करने की जिम्मेदारी निकोलस पूरन को दी जा सकती है, जिन्हें टीम ने पिछले साल मिनी नीलामी के दौरान 16 करोड़ रुपये में खरीदा था.

क्रुणाल के अलावा स्टोइनिस और रोमारियो को भी टीम में जगह मिल सकती है

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम इस मैच में 3 प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतर सकती है, जिसमें क्रुणाल पांड्या, मार्कस स्टोइनिस और रोमारियो शेफर्ड शामिल हैं।

इसके अलावा मार्क वुड तेज गेंदबाजी में आवेश खान के साथ जिम्मेदारी संभालते नजर आ सकते हैं, वहीं टीम के पास रवि बिश्नोई के रूप में लेग स्पिन गेंदबाज है जो किसी भी परिस्थिति में टीम के लिए विकेट ले सकता है.

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ लखनऊ सुपरजाइंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान), निकोलस पूरन (विकेटकीपर), आयुष बडोनी, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, रोमारियो शेफर्ड, रवि बिश्नोई, मार्क वुड, आवेश खान, जयदेव उनादकट।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang