Sunday, February 5, 2023

जम्मू-कश्मीर : बडगाम में SSP ऑफिस के पास एनकाउंटर में लश्कर के 2 आतंकी ढेर

बडगाम  : जम्मू-कश्मीर के बडगाम में मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों ने लश्कर के 2 आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों को इलाके में 2 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद सेना के जवानों और पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन में दोनों आतंकियों को मार गिराया है। पहली मुठभेड़ में दोनों आतंकी बच गए थे। इस एनकाउंटर को SSP ऑफिस के पास अंजाम दिया गया।

यह भी पढ़ें :बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक : PM की लीडरशिप में भारत दुनिया की पांचवीं बड़ी इकोनॉमी बना-धर्मेंद्र प्रधान

मंगलवार सुबह SSP ऑफिस के पास बने चेकपोस्ट पर सुरक्षाबलों को बाइक से 2 संदिग्ध आते दिखे। टीम ने इन्हें रोकने की कोशिश की तो वे भागने लगे। आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने फायरिंग की तो आतंकियों ने पास के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में घुसने का प्रयास किया। तब तक सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया, जबकि दूसरे को गोली लग गई और वो पास के किसी घर में छिप गया था।

सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाकर दूसरे आतंकी को भी मार गिराया है। उनकी पहचान पुलवामा के अरबाज मीर और शाहिद अहमद शेख के रूप में हुई है। यह आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े थे। दोनों आतंकी हाल ही में हुई एक मुठभेड़ में बच गए थे।

यह भी पढ़ें :सुशांत सिंह राजपूत के डॉग फज का हुआ निधन, बहन प्रियंका ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी  

वहीँ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनकाउंटर में 2 स्थानीय नागरिकों के भी घायल होने की खबरें सामने आ रही थी, लेकिन सुरक्षाबलों ने बताया कि इस ऑपरेशन में कोई नागरिक घायल नहीं हुआ है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang