Wednesday, February 8, 2023

January Horoscope 2023: लक्ष्मी जी की कृपा नए साल के पहले महीने में इन राशियों पर जमकर बरसेगी

January Horoscope 2023: साल 2023 कुछ राशियों के लिए बहुत लकी साबित होने वाला है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह-नक्षत्रों की चाल की वजह से नए साल का पहला माह जनवरी कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ होगा, मां लक्ष्मी की इन पर विशेष कृपा बरसेगी. धन, नौकर, व्यापार में तरक्की ही तरक्की मिलेगी. आइए जानते हैं कौन सी हैं वह भाग्यशाली राशियां.

मकर (Capricorn Rashifal 2023)

मकर राशि वालों के लिए नया साल आर्थिक रूप से काफी लाभकारी होगा. अलग-अलग जगह से धन प्राप्त होगा. मां लक्ष्मी का आपको साथ मिलेगा. बुद्धि और योग्यता के बल पर आपके पद के साथ मान-सम्मान में भी बढोत्तरी होगी. इस साल में मकर राशि में शनि की साढ़े साती का तीसरा चरण शुरू होगा. शनि मकर राशि के स्वामी हैं. शनि देव की आराधना से साल के पहले माह में कई क्षेत्र में सफलता मिल सकती है.

वृश्चिक (Scorpio Rashifal 2023)

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए यह साल भाग्यशाली होगा. नौकरी में चल रही समस्याओं का समाधान निकलेगा. जनवरी 2023 में आपको जॉब से संबंधित शुभ समाचार मिलेंगे. अटका हुआ पैसा वापस मिलेगा. कर्ज का बोझ कम कर सकें इसके लिए धन प्राप्ति के मार्ग खुलेंगे.

मेष (Aries Rashifal 2023)

नए साल में शनि देव 17 जनवरी 2023 को कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे. शनि का गोचर से मेष राशि वालों के लिए शुभ रहेगा. इस राशि के लोगों की आय में लगातार वृद्धि होगी. पुश्तैनी संपत्ति के मामले में लाभ मिलने के प्रबल आसार है. विवाह की बाधाएं दूर होंगी. नौकरी में पदोन्नति हो सकती है, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. वहीं बिजनेस में तरक्की मिलेगी. नया व्यवसाय शुरु करने का अनुकूल समय है.

धनु (Sagittarius Rashifal 2023)

धनु राशि वालों के लिए साल 2023 खुशियों की सौगात लेकर आएगा. कार्यस्थल पर अधिकार आपके काम से खुश होंगे, जिससे प्रमोशन मिल सकता है. देवी लक्ष्मी के आशीर्वाद से वित्तीय सुविधाएं मिलेंगी. करियर में अच्छी तरक्की मिलेगी. नए साल में धनु राशि वालों को शनि की साढ़े साती से मुक्ति मिलेगी.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang