Friday, February 23, 2024

Javed Miandad: भाड़ में जाए… पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है. एशिया कप के लिए पाकिस्तान नहीं जाने के बीसीसीआई के ऐलान के बाद मियांदाद ने आईसीसी पर भी निशाना साधा है.

पाकिस्तान के इस पूर्व बल्लेबाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रहे हैं कि भारत पाकिस्तान से हार के डर से नहीं आता है. एक प्राइवेट इवेंट में मियांदाद ने कहा, ‘भारत पाकिस्तान हार के डर से नहीं आ रहा? वे जानते हैं कि अगर वे पाकिस्तान से हार गए तो उनकी पब्लिक उन्हें छोड़ेगी नहीं.’ मियांदाद ने कहा कि यह फैसला आईसीसी को करना है कि अगर कोई टीम नहीं आती है तो उसके साथ क्या करना है. आईसीसी को चाहिए कि ऐसी टीमों को चाहे वे कितनी ही ताकतवर न हों, डिमार्क करे.

 

मियांदाद ने कहा, ‘अगर भारत एशिया कप में खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं आना चाहता है तो मत आए। पाकिस्तान अगर भारत से नहीं खेलेगा तो वह मर नहीं जाएगा। पीसीबी को अब बिल्कुल भी क्रिकेट के लिए भारत पर निर्भर नहीं रहना चाहिए।’

गौरलतब है कि एशिया कप 2023 के आयोजन के विवाद को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच कम होने का नाम नहीं ले रहा है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह ने जैसे ही यह बयान दिया था कि एशिया कप का आयोजन स्थल बदला जाएगा पाकिस्तान बौखला गया है. तब के पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा ने यहां तक कहा था कि अगर भारत एशिया कप के लिए नहीं आएगा तो पाकिस्तान भी वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत जाने के फैसले पर विचार कर सकता है. पीसीबी के नए अध्यक्ष नजम सेठी ने भी इसी बात को दोहराया है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang