Thursday, February 2, 2023

कोरिया में झुमका जल महोत्सव : 14 जनवरी को रक्तदान शिविर में भाग लेने कलेक्टर ने की अपील

कोरिया 11 जनवरी 2023 : कलेक्टर विनय कुमार लंगेह ने आज साप्ताहिक समय सीमा की बैठक में स्वास्थ्य विभाग से रक्तदान शिविर आयोजित करने की जानकारी ली। कलेक्टर ने निर्देशित करते हुए कहा कि आगामी 14 जनवरी को रक्तदान शिविर आयोजित किया जाएगा। उन्होंने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी, जिला कार्यक्रम प्रबंधक एनएचएम एवं जिला चिकित्सालय कंसलटेंट को सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए शिविर आयोजित करने के निर्देश दिए। कलेक्टर लंगेह ने इस वृहद रक्तदान शिविर में भाग लेने के लिए समस्त जिलेवासियों से अपील की है।

बैठक में कलेक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी 17 और 18 जनवरी को जिले में झुमका जल महोत्सव का आयोजन किया जाएगा जहां जिले की संस्कृति, पर्यटन और खूबसूरती एक साथ देखने को मिलेगी। इस दो दिवसीय आयोजन में कलाकारों द्वारा बेहतरीन प्रस्तुतियां, खेल और नए आकर्षण होंगे। कलेक्टर ने आयोजन के संबंध में सभी अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

बैठक में कलेक्टर ने धान खरीदी की समीक्षा की और सफलता पूर्वक धान खरीदी सम्पन्न कराने अधिकारियों को निर्देशित किया। उन्होंने जिला स्तरीय नोडल अधिकारियों को लगातार निरीक्षण करने के निर्देश दिए। गौठानों में पैरादान और हरे चारे की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश देते हुए कलेक्टर ने कहा कि इस काम में कोताही ना हो अन्यथा कड़ी कार्यवाही की जाएगी। बैठक में अपर कलेक्टर रीता यादव, सीईओ जीका पंचायत नम्रता जैन, समस्त एसडीएम, सीईओ जनपद पंचायत एवं जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang