Friday, April 19, 2024

कंगना रनौत का भांजे संग बिताया दिन, मोनोकनी पहन पूल में एन्जॉय करती आईं नजर : देखिए तस्वीरें

Entertainment Desk : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने क्यूट लिटिल भांजे के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करती हैं. कंगना अक्सर की अपने भांजे संग मस्ती करते हुए देखी जाती हैं. कंगना अब नई तस्वीरों में अपने भांजे संग पूल में डे आउटिंग एन्जॉय करते हुए नजर आ रही हैं. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पूल आउटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में कंगना ब्लैक मोनोकनी पहने पूल में अपने भांजे के साथ खूब एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. कंगना ने मोनोकनी लुक को बड़े से हैट और सनग्लासेस के साथ कंप्लीट किया है. कंगना की हर तस्वीर से साफ जाहिर है कि वो अपने लिटिल भांजे के साथ कितना खूबसूरत बॉन्ड शेयर करती हैं. पूल में नन्हे भांजे संग कंगना की डे आउटिंग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

देखिए तस्वीरें (स्वाइप करे)


कंगना ने फोटोज शेयर करते हुए एक खास नोट भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा, “वॉटर पार्क में मेरे kiddie के साथ एक दिन. मैं बिल्कुल भी एक वॉटर पर्सन नहीं हूं और उसे पानी से प्यार है. लेकिन मैंने एन्जॉय किया, शायद इसलिए क्योंकि वो वहां आकर काफी खुश था. मुझे लगता है कि यही प्यार हैं। इससे पहले कंगना अपनी बहन रंगोली चंदेल और भांजे संग किसी कैफे में आइसक्रीम एन्जॉय करती हुई भी नजर आई थीं.

कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने भांजे की तस्वीरें भी शेयर की थीं. कंगना अपने भांजे के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करती हैं और अक्सर ही उनके साथ मस्ती करते हुए देखी जाती हैं. वहीं, कंगना के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वो बीते कई दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग में बिजी थीं. फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद वो रैपअप पार्टी सेलिब्रेट करते हुए देखी गई थीं.

कंगना की फिल्म की रैपअप पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. रैपअप पार्टी की तस्वीरों में कंगना ब्रालेट और पैंट में नजर आई थीं. कंगना की ग्लैमरस तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं. कंगना रनौत धाकड़ के अलावा फिल्म थलाइवी में भी नजर आएंगी. मूवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म पहले अप्रैल में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे पोस्टपोन कर दिया गया. अभी फिल्म की फाइनल रिलीज डेट सामने नहीं आई.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang