Sunday, February 5, 2023

KGF स्टार यश ने याद किए गरीबी वाले दिन, बोले मेरी सफलता का श्रेय लेने वालों के साथ ठीक हूं लेकिन वो बकवास..

बातचीत के दौरान यश ने स्टूडेंट्स के रूप में अपने दिनों के बारे में बात की और उन कठिनाइयों के बारे में संक्षेप में बताया जिनसे वे उभरे हैं.

उन्होंने कहा कि वे अपनी सफलता सहित अतीत के बारे में बात करना पसंद नहीं करते हैं, क्योंकि वे एक लक्ष्य-उन्मुख व्यक्ति (Goal-Oriented person) हैं, जो हमेशा नई चुनौतियों से पार पाने की तलाश में रहते हैं.यश ने कहा, ‘कॉलेज में भी, मैं क्रेजी चीजें (crazy things) करता था, ऐसा क्यों था? मुझे एहसास हुआ कि मैं हमेशा जीवन से भी बड़ा व्यक्तित्व बनने की कोशिश कर रहा था.

मैंने एक अलग तरह का जीवन देखा है…मैं बहुत सारी समस्याओं से गुजरा हूं… यहां तक कि अपने कॉलेज के दिनों में भी मैं एक स्टार था और उस वक्त भी मैं लोकप्रिय था, तब मैं ऐसा अभिनय करता था जैसे हर कोई मुझे देख रहा हो, सभी लड़कियां मुझे देख रही हों, और मैं सबसे अच्छा लड़का हूं.’यश ने कहा, ‘छोटी उम्र में हमारे पास कुछ वित्तीय मुद्दे (financial issues) थे, इसलिए मैंने जीवन को बहुत क्रूर तरीके से देखा है. मुझे एहसास हुआ कि जीवन क्या है, मानव मनोविज्ञान (Human psychology) क्या है. यह सब कुछ है… आपको कुछ करना होगा.’

यश ने आगे कहा कि उनकी सफलता के बाद कई लोग इसका श्रेय (credi) लेने के लिए कई तरह की बातें करता है.. उन्होंने कहा कि वो उनके साथ ठीक हैं, लेकिन लोगों को इंटरव्यू में झूठ नहीं बोलना चाहिए.

उन्होंने कहा, ‘मैं इन दिनों बहुत सारे साक्षात्कार देखता हूं, लोग ऐसी कहानियां सुनाते रहते हैं और मुझे पसंद है, ‘यह कब हुआ?’ वे कहते हैं, ‘उन्होंने पांच दिन तक खाना नहीं खाया और मैंने उन्हें खाना दिया.’ एक बार तो किसी ने कहा कि मैं पांच दिन से नहाया नहीं हूं. उस दिन, मैंने उसे फोन किया और कहा, ‘लोग श्रेय लेते हैं, यह ठीक है, लेकिन यह सब बकवास मत करो.’

यश स्टारर KGF 2 1200 करोड़ रुपये से अधिक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ 2022 की सबसे बड़ी भारतीय हिट बनी हुई है. यश ने अभी अपने अगले कदम की घोषणा नहीं की है, लेकिन प्रशंसक अगले महीने उनके जन्मदिन पर किसी तरह की घोषणा की उम्मीद कर रहे हैं. हर किसी को उनकी फिल्म के अगले सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang