Connect with us

क्राइम

खुड़मुड़ा मर्डर केस : पुलिस को आरोपी का पड़ोसी और रिश्तेदार मुखबिर अंत तक करता रहा गुमराह, नार्को टेस्ट में उगला राज

Published

on

Share This Now :

भिलाई : भिलाई के खुड़मुड़ा मर्डर केस में बेटा ही इस जघन्य अपराध का मुख्य आरोपी निकला। पुलिस ने पड़ोसी और आरोपी के रिश्तेदार नरेश को शुरू से मुखबिर बनाया था। नरेश ही अंत तक पुलिस को गुमराह करता रहाथ नार्को टेस्ट से मिले क्लू के बाद सख्ती से पूछताछ के बाद नरेश ने इसका राज खोला है। आरोपियों तक पहुंचने के बाद अब पुलिस साक्ष्य जुटा रही है। पुलिस अब आधी रात क्राइम सीन दोहराने की तैयारी कर रही है।

cnt_05nov22
3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

आपको बता दें राजधानी रायपुर से लगे अमलेश्वर से बड़ी और सनसनीखेज वारदात सामने आई थी। यहां खुडमुड़ा गांव में एक ही परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से हत्या की गई थी। शुरुआती जांच में दो महिलाओं के शव मिले थे, वहीं पिता और बेटा लापता बताए गए थे। जांच के दौरान पिता और बेटे की लाश पानी की टंकी से बरामद हुई थी।

4 लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हत्याकांड का मास्टरमाइंड परिवार का बेटा निकला। उसने ही प्लान बनाकर पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया।

मामले की जांच के दौरान आरोपी गंगाराम सोनकर के​ खिलाफ कई सबूत मिले हैं। वहीं तीन अन्य आरोपियों ने गंगाराम का साथ दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी गंगाराम ने 4 एकड़ की जमीन हथियाने के लिए परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी। पुलिस ने 87 दिनों बाद हत्याकांड के मुख्य आरोपी समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

advt_02 - Copy
advt_04 - Copy
advt_01 - Copy
advt_03 - Copy
advt_02 - Copy advt_04 - Copy advt_01 - Copy advt_03 - Copy

Share This Now :

क्राइम

KBC के नाम पर ठगी,पिता की गई जान

Published

on

Share This Now :

सरगुजा 4 दिसंबर 2022: सरगुजा जिले में टीवी के लोकप्रिय गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नाम पर रोजगार सहायक से 4 लाख रुपए की ठगी हुई है। ठगों के झांसे में रोजगार सहायक इस तरह से फंसा कि उसने अपने पिता के इलाज के लिए रखे पैसे तक आरोपियों को दे डाले। पैसों के अभाव में सही इलाज नहीं होने से पिता की जान भी जा चुकी है। मामला दरिमा थाना क्षेत्र का है।

cnt_05nov22
3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम खजुरी के रहने वाले रोजगार सहायक पंकज प्रधान ने बताया कि उसे एक WhatsApp कॉल आया था, जिसमें उसे बताया गया कि वो केबीसी में 25 लाख रुपए की लॉटरी जीत गया है। ये कॉल उसे 2 नवंबर को आया था। अज्ञात शख्स ने बताया कि लॉटरी के पैसे पाने के लिए उसे इनकम टैक्स चुकाना पड़ेगा। ऐसे में उससे आरोपियों ने 4 लाख रुपए मांगे।यह सुनकर वह उसके झांसे में आ गया और रुपए पाने के लिए प्रोसेस शुरू कर दी। इसके बाद अज्ञात शख्स ने टैक्स के नाम पर उसी दिन उससे 19 हजार रुपए खाते में ऑनलाइन जमा करवा लिए। धीरे-धीरे 2 नवंबर से लेकर 30 नवंबर के भीतर उसने 4 लाख रुपए रोजगार सहायक से अलग-अलग 5 खाते में डलवाए।

पीड़ित ने कहा कि उसके पिता बीमार थे, उन्हें अस्पताल में एडमिट कराने के लिए पैसों की जरूरत थी, लेकिन वो लॉटरी के लालच में आ गया और पिता के इलाज के पैसों को आरोपियों को दे दिया। पीड़ित ने बताया कि पिछले साल उसकी बहन की मौत एक्सीडेंट में हो गई थी, जिसके बाद उसे 4 लाख रुपए मिले थे, वो रुपए उसने केबीसी की लॉटरी के लालच में ठगों को अपने खाते से ट्रांसफर कर दिए। जबकि इस पैसों को उसे अपने पिता के इलाज में लगाना था। पिता को इलाज नहीं मिलने के कारण उनकी मौत हो गई, इधर लॉटरी के पैसे भी नहीं मिले। 2 दिसंबर को फिर से आरोपियों का पैसे मांगने के लिए फोन आया था, जब उसने और पैसे देने से मना कर दिया, तो ठगों ने अपना मोबाइल नंबर बंद कर दिया। शनिवार 3 दिसंबर को उसने दरिमा थाने में 4 लाख रुपए की ठगी की शिकायत दर्ज कराई है।

ASP विवेक शुक्ला ने बताया कि दरिमा थाना पुलिस ने पीड़ित रोजगार सहायक की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी और आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। उन्होंने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही। उन्होंने कहा कि पहले भी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नाम पर ठगी होती रही है। साइबर ठगी से लोगों को बचाने के लिए पुलिस-प्रशासन लगातार जागरूकता अभियान चलाती है, इसके बावजूद पढ़े-लिखे लोग भी ठगों के झांसे में आकर अपनी मेहनत की कमाई गंवा देते हैं।

केबीसी व्हाट्सएप पर कोई क्विज नहीं चलाता

WhatsApp पर केबीसी के नाम पर इनाम देने का झांसा देकर आरोपी ठगी करते हैं। साइबर क्रिमिनल्स आपको आपके WhatsApp पर एक मैसेज भेजते हैं, जिसमें लिखा होता है कि आपको केबीसी की तरफ से 25 लाख रुपए की लॉटरी लगी है। यह जानकारी टाइप मैसेज के अलावा एक वॉयस नोट के जरिए भी दी जाती है। लोगों को झांसे में लेने के लिए साइबर क्रिमिनल्स KBC के ऑडियो क्लिप और फोटो का इस्तेमाल करते हैं। बता दें कि केबीसी की ओर से कभी भी WhatsApp पर कोई क्विज नहीं चलाया जाता है और न ही कोई इनाम दिया जाता है।

देशभर में केबीसी के नाम पर जब साइबर ठगी शुरू हुई थी, तो टीवी पर इस गेम शो के दौरान लोगों को जागरूक करने के लिए ये जानकारी दी भी जाती थी कि केबीसी लोगों से किसी भी चीज के नाम पर पैसे नहीं मांगता है, इसलिए आप ठगों के चक्कर में पड़कर अपना एक रुपए भी खर्च नहीं करें।

advt_02 - Copy
advt_04 - Copy
advt_01 - Copy
advt_03 - Copy
advt_02 - Copy advt_04 - Copy advt_01 - Copy advt_03 - Copy

Share This Now :
Continue Reading

क्राइम

दिनदहाड़े चाकू की नोक पर 3 युवकों की किडनैपिंग,फोन पर मांगी 50 हजार रुपए की फिरौती

Published

on

Share This Now :

भिलाई 4 दिसंबर 2022: छत्तीसगढ़ के भिलाई में कुछ युवकों ने कार को रुकवा कर उसमें बैठे तीन युवकों को चाकू की नोक पर किडनैप कर लिया। किडनैपर्स के चंगुल से दो युवक तो भाग गए, लेकिन एक नहीं भाग पाया। इसके बाद किडनैपर्स उसी कार में उसे लेकर पूरी रात घूमते रहे। उन्होंने फिरौती मांगी। जब फिरौती देने में देरी हुई तो उन्होंने युवक की जांघ में चाकू गोदकर उसे घायल कर दिया। उन्होंने कहा कि यदि फिरौती नहीं मिली तो वो उसे जान से मार देंगे। सुपेला पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन आरोपी फरार है।

cnt_05nov22
3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

सुपेला टीआई दुर्गेश शर्मा ने बताया कि पुराना बिजली ऑफिस कोहका निवासी शैलेन्द्र कुमार वर्मा (24वर्ष) ने 30 नवंबर की रात किडनैपिंग की रिपोर्ट दर्ज कराई। उसने बताया कि वो अपनी कार से अपने साथी मनीष बन्सोड़ के साथ दूसरे दोस्त दिनेश को छोड़ने राजनांदगांव जा रहा था। तीनों लोग कोहका मॉल रोड होते हुए जा रहे थे। जैसे ही वो फरीद नगर मैदान के पास पहुंचे, पीछे से दो बाइक में सवार 5 युवक आए। उन्होंने कार को रुकने का इशारा किया। वो लोग समझ नहीं पाए। जैसे ही कार रोकी तो बाइक में बैठा एक लड़का कार की चाबी को निकाल लिया। शैलेंद्र ने इसका विरोध किया तो बाइक में बैठा दूसरा लड़का उतरा और उसकी गर्दन में चाकू रख दिया। इसके बाद चाकू लगाकर वह उसे कार में बैठने बोला। कार को बाइक सवार दूसरा युवक ड्राइव करने लगा।

तीन को किडनैप किया 2 किसी तरह भागे


तीनों को किडनैप करके कार सड़क से कुछ दूर पर फरीद नगर मैदान की तरफ ले गए। वहां कार रोककर उन लोगों ने मारपीट शुरू की। इसी दौरान मौका देखकर मनीष और दिनेश वहां से भाग गए। शैलेंद्र को उन लोगों ने पकड़ लिया। उन्होंने शैलेंद्र से रुपए की मांग की। जब शैलेंद्र ने रुपए देने में देरी की तो एक लड़के ने चाकू उसके दाहिने पैर की जांघ में घोंप दिया। इसके बाद उसका मुंह दबाकर उसे कार में घुमाते रहे। देर रात उसे बैकुंठ धाम कैंप की तरफ ले गए। इसी दौरान पुलिस का सायरन सुनकर वह लोग वहां से भाग गए। इसके बाद शैलेंद्र के रिश्तेदारों ने उसे अस्पताल पहुंचाया और थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने श्रवण बंगाली, नरेश यादव, वेंकट, आकाश बंजारे और रतन गुप्ता के खिलाफ धारा 120बी, 294, 323, 341, 364, 506(बी) के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। सुपेला पुलिस ने आरोपी श्रवण और रतन गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं नरेश यादव, वेंकट और आकाश बंजारे की तलाश जारी है।

दोस्त से मांगी 50 हजार रुपए की फिरौती


मनीष और दिनेश इतने डर गए कि वो वहां से भाग गए। देर रात शैलेंद्र के फोन पर उसके दोस्त हसरत ने फोन किया। इस पर आरोपियों ने फोन उठाया। उन्होंने बताया कि शैलेंद्र का किडनैप हो गया है। वह लोग उसे तब छोड़ेंगे जब 50 हजार रुपए लाकर दोगे। उन्होंने धमकी भी दी कि यदि फिरौती नहीं दी तो वो लोग उसे उड़ीसा ले जाकर मार देंगे।

पुलिस का सायरन सुनकर भागे किडनैपर


शैलेंद्र ने बताया कि वह लोग उसे घायल हालत में ही मारते हुए कार से 18 नंबर रोड की तरफ ले गए। इसी दौरान उन्हें एक पुलिस वैन सायरन बजाते हुए उनकी ओर आती दिखी। वह लोग डर गए और वहां से भाग खड़े हुए। इसके बाद शैलेंद्र ने फोन करके अपने जीजा को बुलाया। इसके बाद उसे सुपेला अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे जिला अस्पताल दुर्ग रेफर किया गया है।
advt_02 - Copy
advt_04 - Copy
advt_01 - Copy
advt_03 - Copy
advt_02 - Copy advt_04 - Copy advt_01 - Copy advt_03 - Copy

Share This Now :
Continue Reading

क्राइम

CG CRIME:मां-बेटी ने बच्ची का किया अपहरण,फिर करवाया रेप

Published

on

Share This Now :

बिलासपुर 4 दिसंबर 2022: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपनी बेटी और उसके बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पहले तो बच्ची का अपहरण किया। इसके बाद उसे बेहोश कर दिया। बाद में ग्राहक बुलाकर उससे लड़की का रेप करवाया है। इस मामले में पुलिस ने महिला, बेटी और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया है। वहीं रेप करने वाले युवक की तलाश की जा रही है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

cnt_05nov22
3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

सरकंडा इलाके में रहने वाली 6वीं की छात्रा अचानक घर से लापता हो गई थी। 12 साल की बच्ची के लापता होने के बाद उसके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। लड़की के परिजनों ने उनके ही पहचान की लोखंडी निवासी सरिता डेविड (36), उसकी बेटी बिपाशा डेविड (18) पर संदेह जताया था।

बताया गया कि आखिरी बार लड़की इन्हीं के साथ दिखी थी। जिसके बाद पुलिस ने इन्हें भी फोन लगाया था। मगर सरिता ने मना कर दिया था कि लड़की उनके साथ नहीं है। उसने पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश की थी। इस बीच लड़की लोखंडी इलाके के रपटा के पास मिली थी।

बहाने से अपने साथ ले गए

पुलिस ने लड़की से पूछताछ की तब उसने बताया जो हैरान कर देने वाला है। पीड़ित के मुताबिक 29 नवंबर को वह घर पर थी। उसके पिता बाहर की तरफ कुछ काम कर रहे थे। इतने में सरिता, बिपाशा और उसका बॉयफ्रेंड मो. सिराज (19) उसके घर आए थे। घर आने के बाद पहले तो तीनों ने सामान्य बातचीत की। फिर कुछ बहाने से मुझे अपने घर ले गए थे।

बेहोश कर कमरे में किया बंद

पीड़ित ने बताया कि वहां ले जाने के बाद मुझे कोल्ड ड्रिंक दिया था। उसी वक्त सरिता ने किसी लड़के को भी घर में बुलाया था। मगर कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद मुझे क्या हुआ पता नहीं चला। बाद में जब होश आया तो मुझे पता चला कि मेरे साथ रेप किया गया है। मेरे कपड़े खुले थे, मुझे ठीक भी नहीं लग रहा था। मैं एक कमरे में बंद थी। इतना ही नहीं मैं जब सरिता से भी इस बारे में पूछा, तब उसने भी मुझे ये बात बताई। बाद में जब मेरे घरवालों ने सरिता को फोन किया तब मुझे इन लोगों ने रपटा के पास छोड़ दिया था और फरार हो गए थे।

ग्राहक से 5 हजार रुपए लिए

लड़की के इस बयान के बाद पुलिस ने सरिता, बिपाशा और मो.सिराज की ताफी तलाश की। लेकिन शुरुआत में कुछ पता नहीं चल पा रहा था। अब शनिवार को पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया है। इसके बाद पुलिस ने इनसे भी पूछताछ की। जिसमें इन्होंने पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी। आरोपियों ने अपहरण करने की बात भी कबूली और यह भी बताया कि हमने एक ग्राहक को बुलाया था। उससे 5 हजार रुपए भी लिए। लेकिन काफी पूछताछ पर भी अभी उस युवक का नाम नहीं पता चल सका है, जिसने लड़की से रेप किया था। आरोपियों ने बताया कि लड़की को बेहोश करने कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोलियां मिलाई थी।

उधर पुलिस ने इनका फोन भी तलाश लिया है। लेकिन आरोपियों ने मोबाइल को ही पूरी तरह से फॉरमेट कर दिया है। जिसके कारण उसमें भी कुछ जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस अब इस मामले में साइबर सेल की मदद लेकर जांच कर रही है।

4 दिन पहले पता चला था कि बेमेतरा जिले में पोर्न वीडियो की लत में एक नाबालिग लड़के ने पहले तो 10 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की और उसके बाद उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया था। आरोपी ने साक्ष्य छिपाने के लिए हत्या को खुदकुशी का रंग देने की कोशिश की और बच्ची के शव को फांसी पर लटका दिया। इस मामले में अपचारी बालक (17 साल) को गिरफ्तार किया गया था।

26 नवंबर शनिवार को 10 साल की बच्ची की लाश घर के कमरे में फांसी के फंदे से लटकती हुई मिली थी। पुलिस को घटनास्थल देखकर ही ये अंदाजा हो गया था कि ये खुदकुशी नहीं, बल्कि हत्या है। दरअसल बच्ची की ऊंचाई करीब 4 फीट थी, जबकि बरामदे में जिस बांस के झूलना पर उसकी लाश लटक रही थी, उसकी ऊंचाई 5 फीट 10 इंच तक थी। फंदे पर लटकी बच्ची की दोनों हथेलियां खुली हुई थी। आमतौर पर जब कोई खुद से फांसी लगाता है, तो मुट्ठी बंद या उंगलियां मुड़ी रहती हैं। बस पुलिस उसी समय से हत्या के एंगल से जांच करने में जुट गई।

advt_02 - Copy
advt_04 - Copy
advt_01 - Copy
advt_03 - Copy
advt_02 - Copy advt_04 - Copy advt_01 - Copy advt_03 - Copy

Share This Now :
Continue Reading

Something New!!!!

RO-NO-12200/24

RO-NO-12200/24

RO-NO-12172/78

RO-NO-12141/77

RO-NO-12111/80





RO-NO-12078/75

Advertisement

Chhattisgarh Trending News

राज्य एवं शहर4 hours ago

राजधानी में राज्य स्तरीय मेगा जॉब फेयर का आयोजन, 46 हजार 616 पदों पर होगी भर्ती

रायपुर 4 दिसंबर 2022: शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए मेगा जॉब फेयर (mega job fair) का आयोजन राजधानी में किया...

राज्य एवं शहर4 hours ago

भारतीय नौसेना दिवस: साहस, शौर्य और निष्ठा के प्रतीक नौसैनिकों को सीएम भूपेश ने दी शुभकामनाएं

रायपुर 4 दिसंबर 2022: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 4 दिसम्बर को भारतीय नौसेना दिवस पर साहस, शौर्य और निष्ठा के...

राज्य एवं शहर4 hours ago

भानुप्रतापपुर उपचुनाव:नक्सल प्रभावित क्षेत्रों के लिए तैयार हैं हेलीकॉप्टर,8 दिसंबर को होगी मतगणना

भानुप्रतापपुर उपचुनाव 4 दिसंबर 2022: राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय ने भानुप्रतापपुर उप चुनाव के लिए तैयारी पूरी कर...

क्राइम4 hours ago

KBC के नाम पर ठगी,पिता की गई जान

सरगुजा 4 दिसंबर 2022: सरगुजा जिले में टीवी के लोकप्रिय गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नाम पर रोजगार सहायक...

क्राइम4 hours ago

दिनदहाड़े चाकू की नोक पर 3 युवकों की किडनैपिंग,फोन पर मांगी 50 हजार रुपए की फिरौती

भिलाई 4 दिसंबर 2022: छत्तीसगढ़ के भिलाई में कुछ युवकों ने कार को रुकवा कर उसमें बैठे तीन युवकों को...

Advertisement

CONNECT WITH US :

Country News Today Exclusive3 months ago

MLNC Enactus के प्रोजेक्ट ‘स्नेह’ द्वारा रियूजेबल कपड़े के डायपर उत्पादन से पर्यावरण बचाव के साथ-साथ मिला रहा रोजगार ; जानिए क्या है खासियत?

क्राइम3 months ago

शर्मनाक : रायपुर में नाबालिग ने की अमानवीयता की सारे हदें पार, 5 कुत्तों के ऊपर फेंका एसिड, 2 की मौत, वीडियो आया सामने

क्राइम3 months ago

CG BREAKING : रायपुर के तेलीबांधा तालाब में कूदकर आत्महत्या करने वाले युवक की लाश बरामद ; देखिए वीडियो

बॉलीवुड तड़का - Entertainment4 months ago

MMS Scandal : एमएमएस लीक कांड पर कच्चा बादाम फेम अंजली अरोरा की तीखी प्रतिक्रिया, अभद्र भाषा इस्तेमाल करते हुए कह डाली ये बात : देखिए वीडियो

राज्य एवं शहर4 months ago

CG : दुर्ग में शिवनाथ नदी खतरे के निशान से 15 फीट ऊपर, कई गांव डूबे, शहर में भी घुसा पानी, SDRF ने किया रेस्क्यू ; 4 साल पहले बना पुल धंसा : देखिए वीडियो

Top 10 News

Must Read

Special News1 day ago

पुष्पा 2 में होगी सज्जाद डेलाफ्रूज की एंट्री, अल्लू और सज्जाद शेयर करेंगे स्क्रीन

मुंबई 3 दिसम्बर 2022: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा के बाद अब इसके Pushpa 2 का फैंस को बेसब्री...

Special News2 weeks ago

CG में बॉलीवुड फिल्म और वेब सीरीज की शूटिंग,खैरागढ़ विश्वविद्यालय बना 1947 के जमाने का महल

रायपुर 21 नवम्बर 2022: छत्तीसगढ़ के शहरों में लाइट कैमरा और एक्शन वाला माहौल देखा जा रहा है। एक बॉलीवुड...

Special News2 weeks ago

फिल्म An Action Hero में जबरदस्त आइटम नंबर करते दिखीं नोरा फ़तेहि

मुंबई 18 नवम्बर 2022: एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) की अपकमिंग थ्रिलर फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) के...

Special News2 weeks ago

काफी समय से सुनने में हो रही थी दिक्कत, शख्स ने चेक कराया तो पता चला की 5 साल से फंसा है Earbuds

इंग्लैंड 17 नवम्बर 2022: आज से इस हाईटेक जमाने में हमें कई तरह के सुविधा मिलने लगा है। हेडफोन और...

Special News2 weeks ago

फ्लिपकार्ट ने शुरू की ओपन बॉक्स डिलीवरी, अब नहीं होगी गलत सामान की डिलीवरी

दिल्ली 17 नवम्बर 2022: ऑनलाइन शॉपिंग के बढ़ते क्रेज के बीच कस्टमर्स को डैमेज्ड और गलत प्रोडक्ट्स की डिलिवरी के...

Advertisement

Trending