Wednesday, April 17, 2024

मलाइका अरोड़ा ने Bikni में बोल्ड अवतार से लगाई आग, कहा- ‘गर्मी आ गई’

Entertainment Desk : फिल्मों से दूर होने के बाद भी मलाइका अरोड़ा खूब सुर्खियों में रहती हैं। मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के साथ ही साथ अपने बोल्ड अंदाज से भी सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लेती हैं। ऐसे में एक बार फिर मलाइका ने एक फोटो शेयर की है, जिससे इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ गया है।

मलाइका ने बढ़ाया पारा

मलाइका ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उस फोटो में मलाइका ग्रे कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। तस्वीर में दिख रहा है कि मलाइका स्विमिंग पूल के किनार बैठी हैं और एक दम बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं। पानी के साथ खेलती मलाइका की अदाओं को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

गर्मी आ गई..
मलाइका अरोड़ा ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘गर्मी आ गई है।’ मलाइका की इस तस्वीर को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और कुछ ही देर में इस फोटो पर लाखों लाइक्स आ गए हैं। वहीं हजारों फैन्स कमेंट्स करते हुए मलाइका की तारीफ कर रहे हैं।

अर्जुन के साथ रिश्ता!
बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और बोल्ड अवतार के साथ ही अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हालांकि कभी भी दोनों में से किसी ने भी इस पर आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा है। दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर वक्त बिताते नजर आते हैं।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang