Friday, March 29, 2024

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अबतक की सबसे बोल्ड फोटो, देखकर कॉमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए बॉलीवुड सितारे

Entertainment Desk : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह किसी न किसी वजह से खबरों में बनीं रहती हैं। वैसे तो 47 साल की फैशनइस्टा मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चाओं में रहती हैं। इतना ही नहीं मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और एक्टर अर्जुन संग अपने अफेयर की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इसी बीच मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपना बैक साइड दिखाते हुए एक बेहद बोल्ड फोटो शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मलाइका के इस फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर बॉलीवुड सितारे कॉमेंट कर रहे हैं।

इस तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा, ‘Beach bum’। मलाइका की इस फोटो पर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने फायर इमोजी बनाते हुए कॉमेंट किया है। वहीं मलाइका की बहन एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने भी फायर इमोजी बना कर तारीफ की है।

फोटो में मलाइका का ब्लैक मोनोकनी में दिख रही हैं। उन्होंने अपने मोनोकनी के उपर एक क्रीम कलर का दुप्पट्टा कैरी कर रखा है। फोटो में वह जाते हुए नजर आ रही हैं। मलाइका की ये फोटो कहां और कब की है इस बारें में एक्ट्रेस ने कुछ नहीं कहा है।

पर्सनल लाइफ को लेकर रहती हैं सुर्खियों में 

मलाइका पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। काफी समय से उनकी और अर्जुन कपूर की शादी की खबरें आ रही हैं। हालांकि दोनों का कहना है कि अभी वे अपने रिलेशनशिप को एंजॉय कर रहे हैं और शादी का कोई प्लान नहीं है। अर्जुन ने एक इंटरव्यू में कहा था, जब भी मैं शादी करूंगा तो आप सभी को बता दूंगा। अभी मेरा शादी को लेकर कोई प्लान नहीं है। हम दोनों ने अभी शादी के बारे में नहीं सोचा है।

ऐसे किया था प्यार का इजहार

मालूम हो कि शुरुआत में मलाइका -अर्जुन अपने रिश्ते को छुपाए रखा था लेकिन साल 2019 में अर्जुन के बर्थडे के मौके पर दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था। इसके बाद से दोनों कई बार साथ वेकेशंस पर जा चुके हैं और एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। दोनों ने इस बार नए साल का जश्न गोवा में साथ मनाया था और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही थीं।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang