Friday, March 29, 2024

मलाइका अरोड़ा की इस हॉट वीडियो ने बढ़ाया इंस्टाग्राम का पारा, देखें एक्ट्रेस का अलग-अलग हॉट अंदाज


Entertainment Desk : मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक शानदार वीडियो शेयर की हैं। मलाइका के इस वीडियो को उनकी कुछ खास तस्वीरों और वीडियो को मिलाकर कुछ म्यूजिक इफेक्टड डालकर बनाया है। वीडियो में मलाइका अलग-अलग यूनिक स्टाइल में बेहद हॉट और रिवीलिंग पोज देती हुई दिख रही हैं।

इस वीडियो को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए मलाइका कैप्शन में लिखती हैं, ”वीकेंड फील्स…लव द एडिट। ” मलाइका इस वीडियो में काफी खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं।

देखिए वीडियो

Follow us on Instagram for More

कुछ ऐसा है वीडियो में मलाइका का अंदाज

वीडियो के अलग-अलग क्लिप में मलाइका अलग-अलग एंगल से पोज देती हुई दिख रही हैं। वह कभी ह्वाइट थाई स्लिट ड्रेस में देख रही हैं तो कभी वह स्विमिंग पूल के किनारे पर बिकिनी में अदायें दिखा रही हैं, तो कभी ब्लैक मिडी, कभी रेड और सिल्वर रिवीलिंग ड्रेस में हॉट पोज दे रही हैं। अपनी हर अदा में मलाइका हॉट और सेक्सी लग रही हैं।

फैंस को भाया मलाइका का अंदाज

मलाइका का यह वीडियो वायरल हो चुका है। आधे घंटे के अंदर इस वीडियो पर लाखों लोग रिएक्ट कर चुके हैं। वीडियो पोस्ट के कॉमेंट बॉक्स में फैंस फायर और दिल वाली इमोजी बनाकर हॉटी, सेक्सी, अमेजिंग, डैशिंग शानदार और ब्यूटीफूल इत्यादि शब्द लिखकर मलाइका की तारीफ कर रहे हैं।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang