Wednesday, April 17, 2024

सरकार से नाराजगी को लेकर मंत्री चौबे का बड़ा बयान

रायपुर 04 फरवरी 2023: मंत्री रविंद्र चौबे ने सरकार से नाराजगी के सवाल पर कहा कि एक्सपेक्टेशन सभी को होती है। लेकिन जिस तरह से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार कार्य कर रही है। उनके कार्यों की वजह से सरकार से किसी को कोई शिकायत नहीं है। हमारे विधायक और संगठन के नेता आपस में ताल-मेल मिलाकर कार्य कर रहे हैं। मंत्री रविंद्र चौबे ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा की विधायकों से चर्चा को लेकर कहा कि विधायकों से क्षेत्र के बारे में फीडबैक लिया जा रहा है। किस तरह से 2023 की तैयारी की जाएगी, इस पर चर्चा हुई। इसके साथ रायपुर में होने वाले कांग्रेस महाधिवेशन पर भी चर्चा की जा रही है।

उन्होंने कहा कि अधिवेशन को लेकर सभी विधायकों से प्रभारी की सकारात्मक चर्चा हो रही है। अभी तो अधिवेशन को लेकर दिशा-निर्देश भी दिए जा रहे है। सैलजा के प्रभारी बनने के बाद विधायकों के साथ यह पहली बैठक है, जिसमें उनका मार्गदर्शन मिल रहा है। प्रभारी लगातार विधायकों से चर्चा कर रही हैं। इसमें उनके इंटरेस्ट के मुताबिक कौन-कौन से कार्य बांटे जाएंगे उस पर चर्चा हो रही है।

रामचरित मानस और राम-रामायण पर हो रही राजनीति पर बयानबाजी पर चौबे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की मानसिकता ही यही है। हिंदुस्तान में लगभग लोग रामचरित मानस और रामायण का गुणगान करते हैं। हमारे देश के लगभग लोग सनातन धर्म को मानने वाले हैं। जो सनातन को नहीं भी मानने वाले हैं वह रामचरितमानस का अनुसरण करते हैं।

मंत्री चौबे ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हमेशा कहते हैं कि यह प्रदेश राम का ननिहाल और कौशल्या माता का जन्म स्थान है। इसलिए यहां के कण-कण में राम विराजते हैं, लोगों के मन मे श्री राम बसते हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सदैव राम नाम का दुरुपयोग कर राजनीति करती है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang