Friday, April 19, 2024

मंत्री कवासी लखमा ने लगाया शॉट, क्रिकेट मैदान में थामा बल्ला

धमतरी 9 जनवरी 2023 : खास अंदाज के लिए जाने जाने वाले मंत्री कवासी लखमा इन दिनों क्रिकेट की वजह से सुर्खियों में है। दर्शकों में उत्साह तब बढ़ा जब मंत्री ने खिलाड़ियों से बल्ला लेकर बल्लेबाजी की। शायद मिशन मैदान के इतिहास में यह पहला मौका रहा कि जब कोई धोती कुर्ता पहन कर बल्लेबाजी करने उतरा। वो भी मंत्री. इस दौरान मंत्री लखमा ने गेंदों का सामना किया।

गेंद को सीमारेखा के बाहर पहुंचा दिया। उन्होंने आनंद पवार फैंस और मॉर्निंग क्रिकेट क्लब को आयोजन की बधाई दी। इस मौके पर मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि “धमतरी के इस आयोजन की जो तारीफ सुनी थी आज इसका हिस्सा बनकर समझ आया कि यह आयोजन किस लिए इतना चर्चित है। यह आयोजन केवल धमतरी क्षेत्र के लोगों के लिये ही किया जाता है। इसमें ग्रामीण टीमों की भी भागीदारी होती है।

वापस जाते समय उन्होंने खिलाड़ियों और प्रशंसकों का उत्साह देखकर अपनी खुशी जाहिर की।” संयोगवंश मंत्री जी उस वक्त डीजे में चल रहे गाने “कका जिंदा हे रे “की धुन पर सबके साथ मिलकर थोड़ा थिरके भी।” कवासी लखमा का ये अंदाज देख हर कोई दंग रह गया। पहले बल्लेबाजी फिर डांस कर कवासी लखमा ने सबका दिल जीत लिया।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang