Wednesday, February 8, 2023

मुख्यमंत्री भूपेश से मिली मिस इंडिया इंटरनेशनल स्नेहा गिरि : गोवा में खिताब जीत भिलाई समेत पूरे CG का किया था नाम रोशन ; CM ने भविष्य के लिए दी बधाई

रायपुर : छत्तीसगढ़ के मिनी इंडिया कहे जाने वाले शहर भिलाई की स्नेहा गिरि ने गोवा में आयोजित हुए मिस इंडिया इंटरनेशनल 2022 कंपटीशन का खिताब जीता था। स्नेहा कृष्ण पब्लिक स्कूल, सुंदर नगर भिलाई की 12वीं कक्षा की छात्रा है। उन्हें 50 हजार रुपए की प्रोत्साहन राशि भी प्राप्त हुई थी। स्नेहा विश्व बैंक कालोनी, भिलाई-3 की निवासी है और सतीश गिरी और ऋतु गिरि की पुत्री है।

मिस इंडिया इंटरनेशनल बनने के बाद से ही शहर में स्नेहा को बधाई देने का दौर शुरू हो गया था। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल से स्नेहा गिरि ने सौजन्य मुलाकात की है।

छत्तीसगढ़ न्यूज टुडे के साथ स्नेहा गिरि ने एक्सक्लूसिव बात चीत की। इस खास बातचीत में स्नेहा ने बताया की उन्हें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पीए के जरिए उन्हें कॉल आया था। उन्हें राजधानी रायपुर स्थित सीएम हाउस में आमंत्रित किया गया। स्नेहा गिरि सह परिवार प्रदेश के मुखिया से मिलने रायपुर पहुंची। स्नेहा ने बताया की सीएम हाउस में उनका बहुत मान सम्मान से स्वागत किया गया।

सीएम भूपेश बघेल ने स्नेहा गिरि को शाबाशी देते हुए बधाई दी और आशीर्वाद भी प्रदान किया। सीएम बघेल ने स्नेहा को कहा की आगे भी इसी तरह खूब तरक्की करो और अपने माता पिता के साथ-साथ पूरे छत्तीसगढ़ का नाम रोशन करो और सीएम बघेल ने भविष्य के लिए स्नेहा को शुभकामनाएं भी दी है।

स्नेहा सीएम भूपेश बघेल का स्नेह पा कर गदगद हो गई और स्नेहा ने सीएम भूपेश से कहा की मैं पूरे छत्तीसगढ़ की बेटी होने के नाते हमेशा सबको गौरवान्वित महसूस करवाने का प्रयास करते रहूंगी। स्नेहा ने बताया की सीएम भूपेश बघेल सर से मिलकर मुझे बहुत खुशी हुई।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang