Wednesday, April 17, 2024

मैं मुंबई में धमाका करने वाला हूं, ट्विटर के जरिए पुलिस को मिली शहर को दहलाने की धमकी

Mumbai Blast Threat Call: मुंबई को एक बार फिर दहलाने की धमकी पुलिस को मिली है जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

मुंबई : महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई (Mumbai) को एक बार फिर दहलाने की धमकी पुलिस को मिली है. अब तक जहां ये धमकियां फोन कॉल, ईमेल (E-mail) के जरिए पुलिस को मिल रही थीं वहीं अब एक शख्स ने ट्विटर (Twitter) के जरिए मुंबई को दहलाने की धमकी दी है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सोमवार (22 मई) को करीब सुबह 11 बजे के वक्त मुंबई पुलिस के ट्विटर अकाउंट पर एक मैसेज भेजा गया जिसमें लिखा था, “मैं मुंबई में बहुत जल्द धमाका करने वाला हूं.” ये मैसेज अंग्रेजी भाषा में लिखकर भेजा गया था जिसके शब्द थे “I m gonna blast the mumbai very soon.” मुंबई पुलिस ने इस मैसेज को गंभीरता से लेते हुए संबंधित अकाउंट की जांच शुरू कर दी है. पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

26/11 जैसे हमले की मुंबई पुलिस को मिली थी धमकी

वहीं, रविवार (21 मई) के दिन एक शख्स ने मुंबई पुलिस को फोन कॉल कर के 26/11 हमले की तरह शहर में दहलाने की बात की थी. पुलिस को ये संदिग्ध कॉल राजस्थान से आया था जिसके बाद राजस्थान पुलिस को इसकी जानकारी दी गई थी. राजस्थान पुलिस ने मामले पर तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया था.

मानसिक रूप से बीमार है कॉल करने वाला शख्स- पुलिस

पुलिस ने बताया आरोपी शख्स का नाम देवेंद्र तंवर है जो अजमेर का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक देवेंद्र मानसिक रूप से बीमार और कमजोर है. इसने आवेश में आकर मुंबई पुलिस को कॉल किया था.

# Mumbai Blast # Mumbai Blast Threat Call # Mumbai News # Mumbai # Mumbai Police 

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang