Thursday, February 2, 2023

शांत हो रही नारायणपुर की हिंसा: 68 गांव के गायता, पखना, सरपंच, पटेल और पुजारियों के साथ SP और कलेक्टर की बैठक

नारायणपुर 10 जनवरी 2023: जिले में हुई हिंसा के बाद अब जिले में शांति व्यवस्था कायम करने की कवायद लगातार नारायणपुर पुलिस और जिला प्रशासन के द्वारा की जा रही है। आज नारायणपुर इनडोर आडोटोरियम में 68 गावं के गायता ,पखना ,सरपंच ,पटेल और पुजारियों के साथ शांतिवार्ता की गई।

आदिवासी समुदाय के गांव के प्रमुखजनों के साथ बैठक करने का कारण जिले में पहले जैसी शांति विस्थापित करनी थी. जिला कलेक्टर ,एसपी ,ने शांतिवार्ता बैठक को सम्बोधित करते हुए सभी से गांवों में शांति व्यवस्था कायम करने का आग्रह किया।

आडोटोरियम में आयोजित शांतिवार्ता में जिले के कलेक्टर एसपी ने ग्रामीणों को शांति व्यवस्था बनाने आग्रह किया। ग्रामीणों के समस्याओं को लेकर प्रशासन से साझा करने, कानून व्यवस्था का पालन करने और लॉ एंड ऑर्डर का उलंघन न करने की समझाइश दी गई।

नारायणपुर जिले में 2 जनवरी को हुई हिंसा के बाद ग्रामीण इलाकों में दहशत का माहौल है। पुलिस ने शहर के चप्पे-चप्पे में जवानों को तैनात किया है। शहर में लगातार फ़्लैग मार्च निकाला जा रहा है। ग्रामीण इलाकों के सभी थानों को अलर्ट मोड में रखा गया है। मौजूदा हालातों को देखा जाए तो जिले में अभी स्थिति सामान्य हैं।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang