Wednesday, February 8, 2023

नेशनल कार रेसिंग चैंपियनशिप  के दौरान भयानक हादसा, हादसे में  रेसर केई कुमार की मौत

चेन्नई 9 जनवरी 2023: चेन्नई में रविवार (8 जनवरी) को नेशनल कार रेसिंग चैम्पियनशिप के दौरान दर्दनाक दसा हुआ. इस हादसे के चलते जाने-माने रेसर केई कुमार की मौत हो गई.केई कुमार 59 साल के थे.हादसे के बाद रेस को दिन भर के लिए स्थगित कर दिया गया. केई कुमार मद्रास मोटर्स स्पोर्ट्स क्लब (MMSC) के आजीवन सदस्य थे.यह रेसिंग इवेंट मद्रास इंटरनेशनल सर्किट में हो रही थी.

यह हादसा सवेरे में हुआ,रेस के दौरान कुमार की कार का बैलेंस बिगड़ा और वह बगल में जा रही कार से टकरा गई। इसके चलते कुमार की कार नियंत्रण से बाहर हो गई और ऑफ द ट्रैक चली गई। काफी तेजी से फेन्सिंग से टकराने के बाद कार उलट-पलट गई। इसके बाद रेड फ्लैग दिखाकर तुरंत रेस को रोक दिया गया।

अस्पताल में हुआ निधन

कुछ देर बाद कुमार को कार के मलबे से निकाला गया। आनन-फानन में उन्हें ट्रैक के मेडिकल सेंटर में प्रारंभिक जांच के बाद अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल में डॉक्टर के प्रयास के बावजूद उन्हें नहीं बचाया जा सका। आयोजकों ने केई कुमार के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है।

इस रेस मीट के अध्यक्ष विक्की चंडोक ने कहा, ‘यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. कुमार एक अनुभवी रेसर थे. मैं उन्हें कई दशकों से एक दोस्त और प्रतियोगी के रूप में जानता हूं.एमएमएससी और पूरी रेसिंग बिरादरी उनके निधन पर शोक व्यक्त करती है. साथ ही उनके परिवार के प्रति भी हार्दिक संवेदना व्यक्त करती है.चंडोक ने कहा कि इस खेल की शासी निकाय FMSCI और आयोजक MMSC ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang