Wednesday, February 8, 2023

अंधविश्वास के चक्कर में बिखर गया पूरा परिवार, घर में मिले 3 सदस्यों के शव

पीलीभीत. अंधविश्वास के चक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. ग्रामीणों का कहना है कि यह परिवार पिछले एक साल से भूत-प्रेत के चक्कर में पड़ा था. यह दिल दहला देने वाली घटना की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है.

मामला पीलीभीत जिले का है. दियोरिया थाना कोतवाली क्षेत्र में पड़ने वाले गांव रम्भोजा के रहने वाले 45 वर्षीय बालक राम की डेड बॉडी उन्हीं के घर में लटकते हुए मिली. साथ ही उनके 11 वर्षीय बेटे निहाल व 15 वर्षीय बेटी शालिनी का भी शव बिस्तर पर पड़ा मिला. इनके पास लेटा 14 वर्षीय प्रभात भी सो रहा था, जब उसकी आंख खुली तो उसने देखा कि उसके भाई और बहन मृत अवस्था में हैं. वह भागकर पड़ोस में अपने चाचा के पास गया.

चाचा जब घर आए तो दूसरे कमरे में 45 वर्षीय बालक राम की डेड बॉडी फंदे से लटक रही थी. यह देखकर घरवालों के होश उड़ गए. गम के इस समय में पूरा गांव इकट्ठा हो गया. आनन-फानन में इसकी सूचना किसी ने स्थानीय पुलिस को दे दी. मौके पर एसपी दिनेश पी खुद मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी.

जानकारी के अनुसार बड़ी बेटी शालिनी व खुद बालक राम पिछले एक साल से भूत-प्रेत के चक्कर में था. फिलहाल जांच की जा रही है. 3 डॉक्टरों के पैनल से इन लोगों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. गांव में एक साथ हुई तीन मौतें से पूरा गांव सदमे में है. पूरा परिवार बिखर गया. घर में सिर्फ चिराग जलाने के लिए एक 14 साल का बेटा प्रभात बचा है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang