Friday, March 29, 2024

PHOTOS GALLERY : ब्लैक बिकिनी में निया शर्मा का बोल्ड अंदाज, PHOTOS से नहीं हटा पाएंगे अपनी नजर

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

तस्वीरों में निया शर्मा ब्लैक बिकिनी में बीच पर पोज देती नजर आ रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। (फोटो: इंस्टाग्राम)

निया शर्मा के फैन्स उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं और उनके इस पोस्ट पर हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

कुछ दिनों पहले निया को उनके बर्थडे केक के लिए काफी ट्रोल होना पड़ा था। सेलिब्रेशन के दौरान निया ने जो केक काटा था, उसे लेकर वह फैन्स के गुस्‍से का श‍िकार हो गई थीं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

फैन्स ने केक को अश्‍लील बताकर उन्हें जमकर ट्रोल किया था। ट्रोलिंग को लेकर नेहा ने कहा था, ”मैं सोशल मीडिया का इस्तेमाल इसलिए करती हूं, जिससे खुद को स्ट्रेसफ्री कर सकूं।” (फोटो: इंस्टाग्राम)

”सोशल मीडिया को मैं एक फन ऐंगल की तरह लेती हूं। मुझे लोगों से बहस करने का कोई शौक नहीं और न ही बेकार की बातों में पड़ने का शौक है।” (फोटो: इंस्टाग्राम)

”मुझे किसी चीज पर सफाई नहीं देनी है। निया ने आगे कहा था कि मैं इंस्टाग्राम पर नई चीजें सीखने की कोशिश करती हूं। कई पेजेज देखती हूं, जहां में कुछ सीख सकूं।” (फोटो: इंस्टाग्राम)

”फिर चाहे वह मेकअप से जुड़ा कोई पेज हो या फिर हेयरस्टाइलिंग पेज। मैं अपना समय इन चीजों पर लगाना पसंद करती हूं न कि बेकार की बातों में।” (फोटो: इंस्टाग्राम)

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang