Wednesday, February 8, 2023

नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस पर ठोका मानहानि का केस, जानिए कोर्ट में कब होगी सुनवाई

Nora Fatehi-Jacqueline Fernandez Defamation Case: महाठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के ठगी के मामले की वजह से बॉलीवुड की दो बड़ी अदाकाराओं की बीच जंग छिड़ गई है.

बीते दिनों पहले एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) पर मानहानि का केस कर दिया है. ऐसे में नोरा की शिकायत पर अब दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में इस मामले की सुनवाई की जाएगी. जिसको लेकर फिलहाल बड़ा अपडेट सामने आया है.

कब होगी सुनवाई

सामाचर एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक नोरा की शिकायत पर दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में इस मामले की सुनवाई मार्च में 25 तारीख को सूचीबद्ध की गई है. नोरा ने हाल ही में दिल्ली के कोर्ट में हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस और कई मीडिया संगठनों के खिलाफ ये मानहानि का मुकदमा दायर किया है. ऐसे में अब इस मामले की अगली सुनवाई पर हर किसी की नजरें बनी हुई हैं. इससे पहले ठग सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर बीते समय में नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीस को लेकर काफी सुर्खियां बनी रहीं हैं.

हालांकि नोरा की इस शिकायत के बाद जैकलीन फर्नांडीस क्या रुख अपनाती है, ये भी देखना दिलचस्प रहेगा. इससे पहले एक्ट्रेस जैकलीन के वकील प्रशांत पाटिल पहले ये साफ कर चुके हैं कि नोरा को कोई गलतफहमी हुई है. साथ ही उन्होंने नोरा के सभी आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है. इतना ही नहीं जैकलीन के वकील ने ये भी कहा है कि जरूरत पड़ने पर जैकलीन भी कानूनी तौर पर नोरा के खिलाफ मानहानि केस दर्ज कर सकती हैं.

क्यों भिड़ीं नोरा फतेही-जैकलीन फर्नांडीस

दरअसल सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से काफी बार पूछताछ की जा चुकी है. जिसमें नोरा ने अपना पक्ष साफ कर दिया था. लेकिन बाद में नोरा फतेही ने ये आरोप लगाया है कि जैकलीन फर्नांडीस और मीडिया ट्रायल के चलते उनकी की छवि का खराब किया गया है. नोरा का दावा है कि 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनका नाम जबरदस्ती इस्तेमाल किया गया है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang