Saturday, February 4, 2023

‘बॉलीवुड में सब ड्रग्स नहीं करते’, Suniel Shetty ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बायकॉट ट्रेंड पर की बात

Suniel Shetty: उत्तर प्रदेश में बन रही फिल्मसिटी में फिल्म के अवसरों के बारे में बात करने के लिए अभिनेता सुनील शेट्टी नोएडा फिल्म सिटी में शूटिंग और निवेश की संभावनाओं पर चर्चा करने के लिए मुंबई की दो दिवसीय यात्रा पर आए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ एक इंटरैक्टिव सेशन के दौरान, अभिनेता सुनील शेट्टी ने बायकॉट अभियान से बॉलीवुड पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में बात किया। उन्होंने दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने के साथ-साथ बॉलीवुड/हिंदी सिनेमा के प्रति लोगों की इस धारणा को बदलने की जरूरत पर भी जोर दिया कि बॉलीवुड से सभी लोग गलत हैं।
इस मीटिंग में सुनील शेट्टी के अलावा कैलाश खेर, सुभाष घई, जैकी श्राफ, सोनू निगम, रवि किशन और बोनी कपूर समेत कई बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया।

इस मौके पर सुनील शेट्टी ने कहा, “99 प्रतिशत बॉलीवुड ड्रग्स नहीं लेता है। वो सिर्फ कड़ी मेहनत करके लोगों तक अपना काम पहुंचाते हैं, इसलिए ये जरूरी है कि बॉलीवुड बायकॉट टैग को हटाया जाए। बॉलीवुड की बिगड़ी छवि को सुधारना जरूरी है।”

उन्होंने आगे कहा, “टोकरी में एक सड़ा हुआ सेब हर जगह होता है.. लेकिन उस वजह से लोग पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नहीं कर सकते। आज लोग सोचते हैं कि बॉलीवुड अच्छी जगह नहीं है, लेकिन हमने यहां कितनी अच्छी फिल्में बनाई हैं। मैं भी बॉर्डर समेत कई अच्छी फिल्म का हिस्सा रह चुका हूं। हमें एक साथ आना होगा और इस दिशा में काम करना होगा कि हम बॉयकॉट बॉलीवुड हैशटैग से कैसे छुटकारा पा सकें। हमें यह पता लगाना होगा कि हम इस प्रवृत्ति को कैसे रोक सकते हैं। कृपया इस संदेश को पीएम नरेंद्र मोदी तक भी पहुंचाएं।”

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang