Monday, February 26, 2024

ऐश्वर्या राय बच्चन को भेजा गया नोटिस,प्रॉपर्टी से जुड़े मामले में बढ़ी मुश्किले

मुंबई  17 जनवरी 2023: बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को कोर्ट की तरह से एक नोटिस मिला है। कोर्ट के इस नोटिस की वजह से वह अचानक चर्चा का विषय बन गई हैं।फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन मुश्किल में हैं. नासिक के सिन्नर गांव के तहसीलदार ने उन्हें जमीन से जुड़े टैक्स मामले में नोटिस जारी किया है. नासिक के इस गांव में ऐश्वर्या राय बच्चन की एक हेक्टेयर जमीन है. इस जमीन का इस्तेमाल विंडमिल के लिए होता है. इस जमीन का पिछले एक साल का 22000 हज़ार रुपये प्रॉपर्टी टैक्स बकाया है, जिसको लेकर एक्ट्रेस को नोटिस भेजा गया है. उन्हें इस राशि के भुगतान के लिए मार्च महीने के अंत तक का समय दिया गया है.

हमेशा विवादों से दूर बनी रहती हैं लेकिन फिलहाल उन्हें इस नोटिस का सामना करना पड़ा है हालांकि यह पहली प्रक्रिया है बात ज्यादा आगे नहीं बढ़ी है और टैक्स की राशि भी बहुत काम है. ऐश्वर्या के लिए यह साल बहुत खास होने वाला है क्योंकि उनकी फिल्म PS2 रिलीज होने वाली है जिसमें उनका शानदार किरदार दिखाई देने वाला है. पहले पार्ट में उनके किरदार को बहुत पसंद किया गया था बताया जा रहा है कि सेकंड पार्ट में उनका रोल डबल हो सकता है. फिलहाल इस फिल्म के अलावा उनके किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट की जानकारी नहीं है.

 

शादी और बेटी के बाद से ऐश्वर्या फिल्मों में कम ही नजर आती हैं। मगर वह सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं और अपनी पर्सनल लाइफ से फैंस को अपडेट रखती हैं। एक्ट्रेस अपना ज्यादा वक्त अपनी बेटी अराध्या के साथ ही रहना पसंद करती हैं। बॉलीवुड पार्टीज में भी अदाकारा अपनी बेटी का हाथ थामे दिखाई देती हैं और यही केयर उन्हें बॉलीवुड की सुपरमॉम की लिस्ट में भी शामिल करता है।
spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang