Monday, January 30, 2023

OPPO Reno8 T 5G का ऑफिशियल टीजर लीक, देखें कैसा है फोन

ओप्पो कंपनी भारत में अपनी ‘रेनो’ सीरीज का विस्तार करने जा रही है। Oppo के इस नए मोबाइल की भारतीय बाजार में Reno 8T 5G नाम से एंट्री होगी।

हालांकि कंपनी ने अभी तक आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन कुछ लीक्स में दावा किया गया है कि Oppo Reno 8T 5G फोन फरवरी के पहले हफ्ते में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन लॉन्च से पहले इस फोन का ऑफिशियल टीजर पोस्टर 91mobiles के सामने आ गया है। यह पोस्टर हमें एक ऑफलाइन रिटेल स्टोर के जरिए मिला है। कंपनी इस पोस्टर इमेज का इस्तेमाल आने वाले दिनों में फोन के प्रमोशन के लिए करने वाली है। इस फोटो में फोन के फ्रंट और बैक दोनों पैनल को दिखाया गया है, जिसका OPPO Reno 8T 5G का लुक और डिजाइन भी सामने आया है।

पोस्टर में आप देख सकते हैं कि Oppo Reno 8T 5G फोन में पंच-होल डिस्प्ले है। वहीं, अच्छी बात यह कही जा सकती है कि फोन में कर्व्ड डिस्प्ले है, जिसमें बेजल-लेस एज दिए गए हैं। सेल्फी कैमरे से लैस इस पंच-होल बॉडी को किनारे से थोड़ा दूर रखा गया है। पावर बटन फोन के दाएं पैनल पर है और वॉल्यूम रॉकर बाएं पैनल पर है। रियर पैनल की बात करें तो एक मॉडल ब्लैक कलर में जबकि दूसरा मॉडल ऑरेंज कलर में है।

कहा जाता है कि नारंगी रंग के मॉडल में चमड़े की फिनिश होती है। बैक पैनल के ऊपर दाईं ओर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें दो बड़े रिंग वर्टिकली प्लेस किए गए हैं। टॉप रिंग में जहां बड़े साइज का सिंगल कैमरा लेंस है, वहीं नीचे वाले रिंग में दो कैमरा सेंसर और एक फ्लैशलाइट है। रियर पैनल पर ही नीचे बाईं ओर कंपनी की ब्रांडिंग मौजूद है। यहां एआई पोर्ट्रेट और कैमरा अल्ट्रा क्लियर लेंस लिखा है।

गौरतलब है कि ओप्पो कंपनी की इंडोनेशियाई वेबसाइट पर इस फोन का प्रोडक्ट पेज भी लिस्ट किया गया है, जहां से फोन की तस्वीरें और इसके कलर वेरिएंट सामने आए हैं। लेकिन बड़ी बात यह है कि हमें जो ऑफिशियल पोस्टर मिला है उसमें स्क्रीन पर पंच-होल बिल्कुल बीच में है जबकि इंडोनेशियाई मॉडल में यह पंच-होल साइड में है. हमें फोन के 5जी मॉडल की इमेज मिली है। ऐसे में संभव है कि इंडोनेशियाई वेबसाइट पर लिस्ट किया गया फोन Oppo Reno 8T 4G मॉडल हो। सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि Oppo Reno 8T 5G फोन भारत में अगले महीने के पहले हफ्ते यानी फरवरी में ही लॉन्च किया जा सकता है।

अभी तक लीक्स और सर्टिफिकेशन के जरिए ही फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि यह ओपो मोबाइल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर पर लॉन्च किया जाएगा। इस चिपसेट को मिड बजट 5जी फोन के लिए बेस्ट माना जा रहा है। वहीं, भारतीय बाजार में Reno 8T को 8 जीबी रैम मैमोरी पर लॉन्च किया जा सकता है, जो वर्चुअल एक्सटेंडेड रैम को भी सपोर्ट करेगा।

लीक के मुताबिक OPPO Reno 8T में 100 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर दिया जाएगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट पैनल पर 32 मेगापिक्सल का लेंस दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को 6.43 इंच की फुलएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले पर लॉन्च किया जा सकता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट पर काम करेगी। वहीं, Reno 8T 5G फोन में भी 67W फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी देखने को मिल सकती है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang