Friday, April 19, 2024

हमारी कोशिश हर जिले में मेडिकल कॉलेज खोलने की : सीएम भूपेश बघेल

रायपुर 15 नवम्बर 2022: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि गुजरात की तरह छत्तीसगढ़ में भी बीजेपी विधायकों की टिकट कटेगी। गुजरात मॉडल की तरह भाजपा में टिकट देने की चर्चा पर सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि मैं तो शुरू से कह रहा हूं इन्हें टिकट नहीं मिलने वाला है। विधानसभा में भी यह बोल चुका हूं अब तो मीडिया में भी चर्चा है कि अधिकांश के टिकट कटेंगे, लेकिन मैं तो तब से इन लोगों को बोल रहा हूं कि आप लोगों को टिकट नहीं मिलने वाली है।

इस दौरान ने सीएम ने कई मुद्दों पर चर्चा की। सीएम ने कहा कि मेडिकल शिक्षा को लेकर हमारी सरकार गंभीर है, हमने 10 लोकसभा क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज खोले हैं। जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्र में बस बाकी है। इसके बाद हर जिले में मेडिकल कॉलेज खोलने की कोशिश होगी। भानूप्रतापपुर उपचुनाव को लेकर सीएम ने अपने बयान पर कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि हम जीतने में सफल होंगे।

सरकार के 4 साल के काम को लेकर जनता के बीच जाएंगे, लेकिन यह चुनाव है जीत हार मतदाता तय करते हैं। धर्मांतरण पर मामले में बोलते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि जाति जन्म से होती है, इसे आप बदल नहीं सकते। प्रजातंत्र में धर्म चुनने का अधिकार है, लेकिन जबरन धर्मांतरण पर कानूनी सजा का प्रावधान है, हमने भी धर्मांतरण के कई मामलों पर कठोर कार्रवाई की है, आगे भी शिकायत आई तो कार्रवाई होगी।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang