Friday, February 3, 2023

‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ का मामला गरमाया, Congress ने लोकेंद्र पाराशर के खिलाफ CG में दर्ज करवाया FIR

भोपाल। मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के मामला गरमाता जा रहा है. कांग्रेस ने बीजेपी नेता लोकेंद्र पाराशर पर छत्तीसगढ़ में एफआईआर दर्ज करवाया है. अब बीजेपी मध्यप्रदेश में कांग्रेस पर FIR दर्ज करवाएगी. बीजेपी नेता कांग्रेस पर एफआईआर दर्ज करने को लेकर भोपाल में आवेदन दिया है.

दरअसल भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगाने पर BJP कांग्रेस पर एफआईआर दर्ज करवाएगी. MP नगर क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज करवाएंगे. भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.भाजपा प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी का कहना है कि बीजेपी के नेता क्राइम ब्रांच पहुंचे है, जहां सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, कमलनाथ, दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेस आईटी सेल पर करवाई की मांग की गई है. मामले की जांच और एफआईआर दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है. कांग्रेस ने खुद वीडियो जारी किया था. जब जानकारी मिली तब डिलीट कर दिया। एफआईआर भाजपा नेताओं पर करवा रही है. ये सरासर झूठ फैलाने का काम करते है.

बता दें कि मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने का वीडियो बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने सोशल मीडिया पर वायरल किया था. जिसके बाद छत्तीसगढ़ के रायपुर में लोकेंद्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. रायपुर में एफआईआर दर्ज होने के बाद पराशर ने सीएम शिवराज से मुलाकात की थी.

वहीं मध्यप्रदेश की खरगोन पुलिस ने इस वीडियो पर संज्ञान लिया है. सनावद थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 153 B और धारा 188 के तहत केस दर्ज किया गया है. वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang