Wednesday, February 8, 2023

Parineeti Chopra बनीं मास्टर स्कूबा डाइवर, 9 साल में पूरी हुई मुश्किल ट्रेनिंग, कहा-आखिर सच हुआ सपना !

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने स्कूबा डाइविंग की शुरुआत शौक के तौर पर की थी, लेकिन अब यह उनका जुनून बन गया है। 9 साल के मुश्किल ट्रेनिंग, रेस्क्यू सेंशन और सौ से अधिक डाइव लगाने के बाद, परिणीति ने मास्टर स्कूबा डाइवर का खिताब हासिल किया है।

इस खास खबर को शेयर करने के लिए परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। उसने लिखा: अब मैं एक मास्टर स्कूबा डाइवर हूं! यह बिल्कुल असली एहसास है! 9 साल का मेरा सपना आखिरकार सच हो गया है। उन सभी वर्षों के फोकस, रेस्क्यू ट्रेनिंग और कड़ी मेहनत का नतीजा है! मैं वास्तव में सम्मानित महसूस कर रहा हूं। अब आप परिवार की तरह हैं। साथ ही, मुझे वह सब कुछ सिखाने के लिए जो मैं जानती हूं, अनीस और शमीन अदनवाला का धन्यवाद। आप हमेशा के लिए मेरे डाइव पैरेंट्स हैं!

परिणीति को आखिरी बार सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित ऊंचाई में देखा गया था, जिसे अभिषेक दीक्षित ने सुनील गांधी की एक मूल कहानी के आधार पर लिखा था, और राजश्री प्रोडक्शंस, बाउंडलेस मीडिया और महावीर जैन फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया था। इसमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, परिणीति चोपड़ा, नीना गुप्ता और सारिका जैसे कलाकारों है। वह जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ चमकीला और अक्षय कुमार अभिनीत कैप्सूल गिल में दिखाई देंगी।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang