Tuesday, March 5, 2024

हर दिन नया मुकाम हासिल कर रही Pathaan, 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली बनीं 5वीं फिल्म …

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान हर दिन नया आंकड़ा कायम करती हुई दिखाई दे रही है. फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी काफी अच्छा परफॉर्मेंस दिया है. वर्ल्डवाइड बॉक्स पर फिल्म ने नया मुकाम हासिल कर लिया है. कार्तिक आर्यन की स्टारर शहजादा और एंटमैन की रिलीज के बावजूद भी फिल्म पठान 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.

इस खबर को सुनने के बाद से ही शाहरुख खान के फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म की खुब चर्चा हो रही है. बता दें कि पठान 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी, जिसके बाद रविवार को फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल 515.72-515.92 करोड़ (सभी भाषाओं) का बिजनेस किया है

वहीं, जबकि फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 996 करोड़ रहा था. लेकिन अब लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, शाहरुख खान की पठान 5वीं भारतीय फिल्म बन गई है, जो 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है. इस लिस्ट के मुताबिक, पहले नंबर पर 2016 में आई दंगल, दूसरे नंबर पर 2017 में आई बाहुबली 2, तीसरे नंबर पर 2022 में आरआरआर, चौथे नंबर पर केजीएफ 2 2022 में और पांचवे नंबर पर पठान ने यह मुकाम हासिल कर लिया है. बता दें कि सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ काफी विवादों में रही है. जहां सोशल मीडिया पर फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर खूब हंगामा हुआ था, तो वहीं फिल्म के रिलीज को रोकने और बॉयकॉट का क्रेज चला था. हालांकि किंग खान के फैंस ने उनके कमबैक को काफी सराहा है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang