Thursday, February 2, 2023

मरीज के परिजन की निजी अस्पताल में बेल्ट और डंडे से पिटाई, बिल को लेकर बवाल, देखें रूह कंपा देने वाला VIDEO

लखनऊ 25 दिसंबर 2022: मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां एक निजी अस्पताल में बिल भरने को लेकर मरीज के परिजन को निर्वस्त्र कर डंडे और बेल्ट से पीटा गया। युवक पीटने वाले लोगों से ना मारने की गुजारिश करता है। लेकिन उस पर रहम नहीं किया गया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं वीडियों में ये भी सुना जा रहा है कि, उसे बांधने की लिए रस्सी मंगवाई जा रही थी।

बता दें कि, वायरल वीडियो लखनऊ के फैजुल्लागंज के बंधा रोड स्थित एक निजी अस्पताल का बताया जा रहा है। लखीमपुर के निघासन के रमुवापुर गांव का रहने वाला रामअवतार अपना इलाज करवाने आया था। उसकी आंत फट गई थी। अस्पताल में उसकी सर्जरी की गई और ढाई लाख रुपए का बिल थमा दिया गया।

वहीं इलाज के बाद जब पीड़ित के परिजनों को भारी-भरकम बिल थमाया गया तो वे परेशान हो गए। जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन से 75 हजार रुपये माफ करने की गुजारिश की। लेकन अस्पताल प्रबंधन ने मरीज के परिजनों की एक ना सुनी।

जानकारी के अनुसार, बिल माफ नहीं करने पर जब विरोध किया तो अस्पताल स्टाफ ने मरीज के परिजन (युवक) को बंधी बना लिया। उसकी शर्ट उतार दी और जमकर डंडे-बेल्ट से पीटा। वहीं क्रूरता का वीडियो सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक ने मामले में संज्ञान लिया है। उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को वीडियो की जांच के आदेश दिए हैं। जांच के लिए कमेटी गठित की गई है। अस्पताल को संचालन करने वाले रियाज नामक व्यक्ति को जांच में सहयोग के लिए कहा गया है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang