Wednesday, April 17, 2024

हारने पर हंसे लोग तो कतार में खड़ा करके मारी गोली, सात लोगों की मौत

लगातार दो पूल गेम्स हारने के बाद लोगों के उपहास उड़ाने से नाराज दो शख्स ने लोगों को कतार में खड़ा करके 12 साल की बच्ची समेत कुल 7 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना ब्राजील के माटो ग्रोसो राज्य के सिनोप सिटी है।

इस घटना का वीडियो फुटेज भी सामने आया है जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि किस तरह से दो शख्स ने लोगों को कतार में खड़ा करके गोली मार दी।

सिनोप सिटी में वारदात

जानकारी के मुताबिक सिनोप सिटी में दोनों शख्स पूल गेम्स में हार गए। एक के बाद एक लगातार दो गेम्स में हारने के बाद वहां मौजूद लोग उनपर हंसने लगे और उनका उपहास उड़ाने लगे। इससे दोनों शख्स बौखला गए और उन्होंने लोगों को कतार में खड़ा करके गोली मार दी।

पहले लाइन में खड़ा करवाया, फिर मारी गोली

वीडियो फुटेज से स्पष्ट है कि एक शख्स लोगों को कतार में खड़ा करवा रहा है जबकि दूसरा शख्स पिकअप वैन से हथियार निकाल कर लाता है। जहां कुछ देर लोग हंसते-खिलखिलाते हुए पूल गेम्स का आनंद ले रहे थे वहां गोलियों की बौछार सबकुछ शांत कर देती है। वहां सात लोगों की लाशें बिछ जाती हैं।

कैश लेकर फरार हुए बंदूकधारी

वीडियो फुटेज के मुताबिक सबसे पहले सफेद टी-शर्ट पहने हुए शख्स को प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मारी जाती है, उसके बाद दूसरा शख्स भी अपने हैंडगन के साथ लोगों पर फायरिंग शुरू कर देता है। इस गोलीकांड में कुछ लोगों के जीवित बचे होने की भी संभवना जताई जा रही है। वहीं नरसंहार के बाद दोनों बंदूकधारी वहां पूल टेबल पर रखे कैश और महिलाओं का पर्स लेकर फरार हो गए।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang