Friday, March 29, 2024

पीएम मोदी ने ट्वीट की भारत-इंग्लैंड के बीच चल रहे टेस्ट मैच से जुड़ी फोटो, बोले- प्लेन से मिला मैच देखने का मौका

National Desk : रविवार को तमिलनाडु के दौरे पर निकले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एम.ए.चिदंबरम स्टेडियम की एक फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसे प्लेन से ही लिया गया था। प्रधानमंत्री ने जब यह फोटो शेयर किया, उस समय चेन्नई के इस मैदान पर भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मैच के दूसरे दिन का खेल चल रहा था।

पीएम की ओर ट्वीट किए गए इस फोटो में पूरा क्रिकेट स्टेडियम साफ दिख रहा जिसमें कुछ खिलाड़ी भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा, ”चेन्नई में चल रहे रोमांचक टेस्ट मैच को प्लेन से देखने का मौका मिला।”

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री रविवार सुबह दिल्ली से चेन्नई हवाई अड्डे पहुंचे और जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम तक पहुंचने के लिए एक हेलीकॉप्टर की सवारी की, जहां उन्होंने आज तमिलनाडु के लिए कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया।

उधर भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत ने शानदार प्रदर्शन किया। 300 रन के स्कोर से भारतीय पारी को आगे बढ़ाते हुए भारत ने पहली पारी ने 329 रन बनाए। इसके बाद इंग्लैंड की टीम बल्लेबाजी करने उतरी और मात्र 134 रनों पर ढेर हो गई। इस दौरान भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट झटके।

 

इसके बाद फिर से भारतीय बल्लेबाज एक बार मैदान पर नजर आए और दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने दूसरी पारी में एक विकेट खोकर 54 रन बना लिए हैं। भारतीय टीम की कुल बढ़त अब 249 रनों की हो गई है।

आपको बता दें कि इससे पहले भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था और पहली पारी में 329 रन बनाए। टीम की तरफ से रोहित शर्मा ने 161 रनों की जोरदार शतकीय पारी खेली। उनके अलावा अजिंक्य रहाणे ने 67 और ऋषभ पंत ने भी 58 रन बनाए। इस मैच में भारत की ओर से लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल डेब्यू कर रहे हैं। चेन्नई में इंग्लैंड के हाथों पहला मैच 227 रनों से गंवाने के बाद टीम इंडिया इस समय सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang