Friday, June 2, 2023

रायपुर : स्पा सेंटर्स में छापेमारी, धड़ल्ले से चल रहा जिस्मफरोशी का धंधा ,संदिग्ध हालत में लड़के-लड़कियां मिलीं

राजधानी रायपुर के छह से ज्याद स्पा सेंटरों पर एक साथ छापेमारी की,छापेमारी के दौरान स्पा सेंटरों से युवतियां संदिग्ध हालत में मिली। अलग-अलग स्थानों पर पुलिस की महिला सेल छापेमारी कर रही है।

शहर के कुछ स्पा सेंटरों में रविवार को पुलिस का छापा पड़ा

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में जिस्मफरोशी का धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है। तीन दिन पहले ही पुलिस ने छापेमारी की थी।  कल रविवार को पुलिस ने कई स्पा सेंटरों में छापेमारी की। स्पा सेंटरों में जिस्मफरोशी का धंधा होने की शिकायत मिली थी। इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर इस कारवाई को अंजाम दिया। इस दौरान कई लड़कियां संदिग्ध हालत में मिली।

पुलिस ने रायपुर शहर के छह से ज्याद स्पा सेंटरों पर एक साथ छापेमारी की। इस दौरान स्पा सेंटरों से युवतियां संदिग्ध हालत में मिली। अलग-अलग स्थानों पर पुलिस की महिला सेल छापेमारी कर रही है। इस बार एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट सहित डीएसपी ऑफिसर्स ने छापेमारी की है।

मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि स्पा सेंटरों में इस तरह की शिकायत काफी समय मिल रही थी। इसके बाद महिला डीएसपी समेत आज एसीसीयू की ज्वाइंट टीम तैयार कर रेड डाली गई। कई जगहों पर छापेमारी की गई। आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

रायपुर में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़. - Police raid in 7 spa centers of Raipur

इसके पहले हाल ही में दुर्ग में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया गया था। स्टेशन रोड स्थित होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था। मैनेजर समेत तीन युवक युवतियों को गिरफ्तार किया गया था।

इन जगहों पर पड़ा छापा

छापामार कार्रवाई को लेकर एडिशनल एसपी अभिषेक माहेश्वरी ने कहा कि लगातार मिल रही शिकायतों की वजह से कार्रवाई की गई है। 2 दो स्पा सेंटर सिविल लाइन,2 तेलीबांधा, 1 मौदहापारा 1 आजाद चौक थाना इलाके का सेंटर है। पुलिस स्पा सेंटर की लड़कियों से पूछताछ के बाद अब आगे की कार्रवाई करेगी।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang