Thursday, February 2, 2023

पुलिस की रेड: दुकान में मिले 200 अवैध सिलेंडर,कारोबारी गिरफ्तार

रायपुर 10 जनवरी 2023: रायपुर के एक कारोबारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके पास से 200 सिलेंडर भी जब्त किए गए हैं। बिना किसी रोक टोक के ये कारोबारी अवैध रूप से गैस सिलेंडरों में गैस रिफलिंग का काम कर रहा था। शहर के बीचों-बीच रिहायशी इलाके में ये काम किया जा रहा था। लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने इसकी दुकान में छापा मारा

पुलिस ने कारोबारी सीताराम अग्रवाल को गिरफ्तार किया है। सीताराम अपने बेटे के साथ मिलकर ये अवैध कारोबार चला रहा था। इतना ही नहीं ये अवैध रूप से गैस सिलेंडर्स की डील भी किया करता था। अग्रवाल की दुकान शहर के पुरानी बस्ती के लीली चौक पर है। अग्रवाल के पास गैस रिफलिंग व गैस सिलेंडर बिक्री करने के संबंध में कोई वैध डॉक्यूमेंट भी नहीं मिले।

दुकान से पुलिस ने अलग – अलग कंपनियों के 100 छोटे/बड़े भरे गैस सिलेण्डर 100 छोटे/बड़े खाली गैस सिलेण्डर कुल 200 गैस सिलेंडर मिले हैं, 2 इलेक्ट्रानिक तराजू एवं गैस रिफलिंग वैक्यूम मोटर को भी इसकी दुकान से जब्त किया गया है। अग्रवाल के पास से कुल 3 लाख का माल मिला है। इसका बेटा मुकेश अग्रवाल फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

शराब और गांजे की तस्करी करने वाले भी अरेस्ट

एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट की टीम को सूचना मिली थी कि खमतराई के रिलायंस पेट्रोल पंप पास एक व्यक्ति अपने पास थैले में गांजा रखकर ग्राहक की तलाश में है। पुलिस की टीम ने इसके करीब पहुंचकर इसे दबोच लिया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम पारस कुमार शाह बताया। इसकी तलाशी लेने पर पुलिस को इसके पास से 45 हजार रुपए का 4 किलो 500 ग्राम गांजा मिला इसे भी गिरफ्तार कर लिया गया।

माना बस्ती के पास दो युवक शराब की बोतलें बेच रहे थे। पुलिस ने इन्हें पकड़ा इनके पास से 27 पौवा देशी शराब मिली। गिरफ्तार हुए एक युवक ने अपना नाम पूर्णेन्द्र गेन्द्रे और दूसरे ने डाकेश्वर कुमार कोसले बताया। इन दोनों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang