Wednesday, April 17, 2024

‘राष्ट्रपुत्र’ पर सियासत, भाजपा के बयान पर सीएम बघेल का पलटवार, कहा- राहुल भी देश के पुत्र, फिर इसमें विवाद क्यों…

रायपुर। राहुल गांधी को राष्ट्रपुत्र बताए जाने के बाद हो रही बयानबाजी पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि इसमे गलत क्या है. भारत माता के सब हम पुत्र हैं. राहुल गांधी भी इस देश के पुत्र हैं, फिर इसमें विवाद क्यों हो रहा है. दरअसल, गांधी परिवार के आलोचना के अलावा कोई विषय भाजपा का पास नहीं है. भारत सरकार को अपनी उपलब्धि देश को बताना चाहिए. बेरोजगारी और महंगाई बढ़ी है, भारत सरकार कर्जे में डुबी हुई है.

हरिद्वार में राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज होने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा के लोग कोर्ट के माध्यम से उलझाना चाहते है. राहुल गांधी को रोकने की जितनी कोशिश की जाएगी, उतनी ही तेजी से वो कार्य करेंगे. बीजेपी के ओबीसी सांसदों द्वारा घर-घर जाकर केंद्र सरकार की उपलब्धि बताने पर कहा कि भारत सरकार की उपलब्धि क्या है. इनका काम नफरत फैलाना है, यही इनकी उपलब्धि है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में लाखों लोग जुड़े इसलिए भयभीत होकर ऐसा कर रहे हैं. क्या 2 करोड़ लोगों को रोजगार मिल पाया. महंगाई बढ़ी है तो ये किस बात को लेकर जाएंगे. किसानों को हमारी सरकार ने पैसा देकर उन्हें मजबूत किया. विपरीत परिस्थिति में हमने तेंदूपत्ता की खरीदी की. छत्तीसगढ़ सरकार हर वर्ग के साथ खड़ी है. हमारी सरकार से जो सुविधा मिला, वह कभी नहीं मिली है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang