Friday, March 29, 2024

‘क्या मैं फिर कपड़े उतारने की बात कहूं’, भारत-न्यूजीलैंड के बीच WTC फाइनल मैच को लेकर बोलीं पूनम पांडे

Entertainment Desk : सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे अब एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच को लेकर बड़ा बयान दिया। उनसे पूछा गया कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट वर्ल्ड कप का फाइनल मैच चल रहा है तो आप कुछ प्रतिक्रिया देना चाहेंगी। इस पर पूनम पांडे ने सवाल करते हुए पूछा कि क्या सच में क्रिकेट चालू है। इसके बाद उन्होंने कहा कि आप क्या चाहते हैं कि मैं फिर से स्ट्रिप होने की बात कहूं।

पूनम यहां अपने पति सैम बॉम्बे के साथ फिल्म और टीवी उद्योग के स्पॉट बॉयज को राशन किट बांटने निकली थीं। उन्होंने कहा कि, ‘मुझे इस बारे में(टेस्ट वर्ल्ड कप का फाइनल मैच) कोई जानकारी नहीं है। मैं घर वापस जाऊंगी। मैं विवाद के बारे में जांच करूंगी और अगर पॉसिबल हुआ तो इसके बारे में सोचूंगी।’ यहां पूनम की बात को काटते हुए उनके पति ने अचानक से कहा कि, ‘मैं स्ट्रिप होने के लिए तैयार हूं।’ इस पर पूनम ने कहा कि, ‘तुम स्ट्रिप करना चाहते हो? ऐसा मत करना वरना इंडिया हार जाएगी।’

बता दें कि पूनम ने 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को लेकर भी विवादित बयान दिया था। उस समय भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका में हुए वर्ल्ड कप में भारत ने फाइनल में जगह बनाई थी और बाद में श्रीलंका को हराकर खिताब पर कब्जा भी जमाया था। पूनम पांडे ने भारतीय क्रिकेट टीम को चीयर करते हुए कहा था कि अगर भारतीय क्रिकेटर्स वर्ल्ड कप लेकर आते हैं तो वे न्यूड होकर दिखाएंगी। हालांकि बाद में ऐसा नहीं हुआ था। इस पर पूनम ने कहा था कि उन्हें बीसीसीआई की तरफ से इसके लिए परमिशन नहीं मिली थी।

 

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang